बेगूसराय कल पहुंचेंगे पीएम, गिरिराज ने कहा दिनकर की धरती पर होगा भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2135498

बेगूसराय कल पहुंचेंगे पीएम, गिरिराज ने कहा दिनकर की धरती पर होगा भव्य स्वागत

Bihar News : प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लाखों लाख की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. जिसमें बड़ी संख्या में महिला किसान और अन्य लोग शामिल होंगे. इस मौके पर गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम लाल की स्थापना के बाद सीता की नगरी मे आ रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

बेगूसराय: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो मार्च को बेगूसराय में पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि दिनकर की धरती पर प्रधानमंत्री के कदम पढ़ रहे हैं ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है. बता दें कि शनिवार को पीएम बेगूसराय के उलाव हवाई अड्डा पर सभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर लोगों में काफी खुशी देखी जा रही है. खास करके बेगूसराय के भाजपा के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखी जा रही है.

बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस तरीके से बेगूसराय में विकास का परचम लहराया इस लिए बेगूसराय की जनता उनका आशीर्वाद देगी. इसको लेकर लोगों में काफी उत्साह देखी जा रही है और इस कार्यक्रम में केंद्र के कई मंत्री शामिल होंगे. आपको बताते चले की इस कार्यक्रम में शामिल होंगे बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, रेल मंत्री, पेट्रोलियम मंत्री, रासायन और अर्बरक मंत्री के अलावा मुख्यमंत्री नितीश कुमार,उप मुख्यमंत्री बिजय सिन्हा, सम्राट चौधरी सहित बड़ी संख्या में मंत्री आदि शमिल होंगे. इस दौरान कई योजना का शिलान्यास और उद्घाटन होने है.

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लाखों लाख की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे. जिसमें बड़ी संख्या में महिला किसान और अन्य लोग शामिल होंगे. इस मौके पर गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम लाल की स्थापना के बाद सीता की नगरी मे आ रहे है. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी, मनसुख मांडवीया अश्विनी वैष्णव वही सभी एमएस आ रहे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि उनके आने के बाद बेगूसराय के विकास की गति और तेज होगी. उन्होंने कहा किया एक ऐतिहासिक पल होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक साथ इतने इतने कैबिनेट के मिनिस्टर पहुंच रहे हैं.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो

ये भी पढ़िए-  Bihar News: नीतीश कुमार की भगवान राम से की तुलना, जन्मदिन पर लगा दिया पोस्टर

 

Trending news