Begusarai Crime: कोर्ट के स्टांप वेंडर की मौत, दिन दहाड़े किसी ने जहर दे दिया या कुछ और...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2363587

Begusarai Crime: कोर्ट के स्टांप वेंडर की मौत, दिन दहाड़े किसी ने जहर दे दिया या कुछ और...

Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक कोर्ट के स्टांप वेंडर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वेंडर की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव फैल गया है. वहीं, पीड़ित पर परिवार वाले स्टांप वेंडर की मौत को हत्या बता रहे हैं. वह आरोप लगा रहे है कि किसी ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया है.

बेगूसराय में कोर्ट के स्टांप वेंडर की मौत

Begusarai Crime: बेगूसराय में संदिग्ध परिस्थिति में एक कोर्ट के स्टांप वेंडर की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, परिजनों का आरोप है कि किसी ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया है. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मौत की खबर लगते ही घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ लग गई है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त नगर पोखरिया के रहने वाले निरंजन कुमार के रूप में की गई है. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंग्रेजी ढाला के समीप की है.

बताया जा रहा है कि निरंजन कुमार प्रत्येक दिन की तरह आज अपने काम पर घर से निकले थे, लेकिन उसके बाद परिजनों से उनकी बातचीत नहीं हो सकी. रिश्ते में लगने वाले उनके एक नजदीकी रिश्तेदार ने बताया कि तकरीबन 12 बजे के आसपास उन्हें सूचना मिली की निरंजन कुमार को किसी ने जहर दे दिया है, जब इसकी पुष्टि की गई तब पता चला कि निरंजन कुमार का शव रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंग्रेजी ढाला के समीप पड़ा है. 

बताया जा रहा है कि निरंजन कुमार अपनी स्कूटी पर सवार होकर वहां पहुंचे थे और फिर वह घने जंगल की और कैसे गए, यह किसी को पता नहीं चल सका है. परिजनों का आरोप है कि किसी ने दुश्मनी की वजह से उन्हें जहर खिला दिया. जिससे उनकी मौत हुई. फिलहाल, मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम समेत पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा माजरा क्या है, लेकिन दिनदहाड़े ऐसी घटना सामने आने के बाद स्थानीय लोग समेत पुलिस भी सकते में है. पुलिस हत्या समेत हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है. एफएसएल की टीम पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

Trending news