चाची ने भतीजी पर मिट्टी तेल छिड़ककर लगाई आग, डॉक्टर ने किया पीएमसीएच रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1460670

चाची ने भतीजी पर मिट्टी तेल छिड़ककर लगाई आग, डॉक्टर ने किया पीएमसीएच रेफर

बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां जमीनी विवाद में चाची ने भतीजी को जिंदा जलाने का प्रयास किया. इस दौरान युवती के शोरगुल मचने पर परिजन मौके पर पहुंच गए.

 (फाइल फोटो)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां जमीनी विवाद में चाची ने भतीजी को जिंदा जलाने का प्रयास किया. इस दौरान युवती के शोरगुल मचने पर परिजन मौके पर पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने पीड़िता को तुरंत युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया , जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति देखकर पीएमसीएच रेफर कर दिया . 

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र  के उदयपुर वार्ड 12 की हैं. जहां चाची ने ही अपनी भतीजी पर मिट्टी तेल छिड़ककर जिंदा जलाने का प्रयास किया. हल्ला होने के बाद जुटे लोगों ने युवती के शरीर में लगी आग को बुझा कर उसे तत्काल रोसरा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है. लड़की की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है. जख्मी लड़की की पहचान सिंघेश्वर राम की पुत्री नेहा कुमारी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में जख्मी युवती के परिजनों का बतानां है कि उनका अपने ही बड़े भाई के साथ लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा है. रविवार शाम सभी लोग घर के बाहर थे . उनकी पुत्री नेहा अकेले घर मे खाना बना रही थी. इसी दौरान जख़्मी की चाची ने उसके शरीर पर पीछे से मिट्टी तेल छिड़ककर जिंदा जलाने का प्रयास किया. पुत्री के चीखने पर परिवार के लोग आंगन में पहुंचे और आग बुझा कर उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद आरोपी परिवार के लोग फरार हो गए हैं. 

इस मामले को लेकर दरोगा विनय कुमार ने कहा कि जख्मी के पिता का बयान लिया गया है. युवती के होश में आने के बाद सही स्थिति की जानकारी हो सकेगी. फिलहाल पीड़ित परिवार के लोग उसे जिंदा जलाने का आरोप युवती के चाची पर लगाया है.

 

Trending news