भागलपुर में बहू ने सास-ससुर को घर से निकाला बाहर, लूट ली सारी संपत्ति
Advertisement

भागलपुर में बहू ने सास-ससुर को घर से निकाला बाहर, लूट ली सारी संपत्ति

सास मंजू देवी ने बहू स्वाति पर गहने चोरी करने का आरोप लगाया है. वहीं स्वाति का कहना है की मुझपर चोरी का झूठा आरोप लगा कर साजिश के तहत फसाया जा रहा है. मेरे ससुराल वाले मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है. 

भागलपुर में बहू ने सास-ससुर को घर से निकाला बाहर, लूट ली सारी संपत्ति

भागलपुर : अक्सर आपने महिला को सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर घर के बाहर धरने पर बैठे या हाई वोल्टेज ड्रामा करते देखा होगा. भागलपुर में सास-ससुर अपनी बहू के खिलाफ अपने ही घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गए. पीड़ित सास-ससुर ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घर का गेट खुलवाया.

बता दें कि खंजरपुर निवासी गोपीनाथ साह कुछ दिन पहले सरकारी पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. जिसको लेकर बहू स्वाति अक्सर पैसे की डिमांड करती रहती थी. हर समय बहू अपनी सास और ससुर से पैसे नहीं देने पर लड़ाई झगड़ा करती थी. जिससे तंग आकर गोपीनाथ अपनी पत्नी और बेटे के साथ कुछ दिन के लिए दिल्ली चला गया था. जब वो भागलपुर लौटे तो बहू ने घर का दरवाजा खोलने से मना कर दिया. घंटों आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गई. मौके पर पहुंची बरारी थाना पुलिस के घंटों मशक्कत के बाद बहू स्वाति ने दरवाजा खोला. दरबाजा खोलने के जब गोपीनाथ पत्नी और बेटे के साथ घर में प्रवेश किया तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. वहीं आलमारी में रखे कीमती गहने और पैसे गायब थे.

सास मंजू देवी ने बहू स्वाति पर लगाया चोरी का आरोप
बता दें कि सास मंजू देवी ने बहू स्वाति पर गहने चोरी करने का आरोप लगाया है. वहीं स्वाति का कहना है की मुझपर चोरी का झूठा आरोप लगा कर साजिश के तहत फसाया जा रहा है. मेरे ससुराल वाले मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है. घर के मालिक सास मंजू शाह और ससुर गोपीनाथ शाह ने कहा यह विवाद पहले भी हो रहा था तो मैं अपनी बहू को सारी व्यवस्था देकर हम लोग उन से तंग आकर बाहर चले गए थे. जब वापस अपने घर लौटा तो मेरी बहू स्वाति दरवाजा नहीं खोल रही. घंटों बाहर बैठना पड़ा तब जाकर प्रशासन को इतना किया परंतु बहू अंदर से कह रही थी. यह मकान मेरे पिताजी ने खरीद लिया है. अब आपका यहां कुछ भी नहीं प्रशासन जब जोर जबरदस्ती से मकान के दरवाजा को खुलवाया तब जाकर हम लोगों के होश उड़ गए. मैंने देखा सारा लॉकर खुला हुआ था. सारा ताला टूटा हुआ था. दूसरा ताला लगा हुआ था और जितने भी जेवरात और नगद रुपए रखे हुए थे सब गायब थे. तकरीबन दस लाख रुपये की संपत्ति मेरी बहू ने ही डकैती कर ली है.

प्रशासन घंटों बना रहा मूकदर्शक
बाहर से आए घर के मालिक गोपीनाथ उनकी पत्नी और उनके लड़के घंटों अपने घर जाने के लिए दरवाजा खोलने की अपील करते रहे, लेकिन उनकी बहू स्वाति ने दरवाजा नहीं खोला, इसकी जानकारी प्रशासन को दी गई. लेकिन घंटों मुक दर्शक बनी रही बरारी थाना के एसआई अरुण कुमार ने बताया थानाध्यक्ष को तकरीबन 10 बार मोबाइल से कॉल लगाया गया. उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रशासन का रवैया क्या है वहीं 112 पर भी कई बार कॉल किया गया परंतु कॉल रिसीव नहीं हुआ.

इनपुट- अजय कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar By Elections 2022: गोपालगंज-मोकामा के प्रत्‍याशियों का ऐलान, जानें बीजेपी से किसे मिला टिकट

Trending news