भागलपुर सड़क हादसे में स्कूल जा रहे 10 बच्चे हुए घायल, 4 की हालत गंभीर
Advertisement

भागलपुर सड़क हादसे में स्कूल जा रहे 10 बच्चे हुए घायल, 4 की हालत गंभीर

बिहार के भागलपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी बच्चे बाल भारती विद्यालय नवगछिया जा रहे थे. 

(फाइल फोटो)

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी बच्चे बाल भारती विद्यालय नवगछिया जा रहे थे. बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक इलाज के बाद मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है. 

10 बच्चे गंभीर रूप से घायल
दरअसल, बताया जा रहा है कि यह हादसा उस दौरान हुआ सभी बच्चे अपने बाल भारती विद्यालय नवगछिया जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक रंगरा थाना क्षेत्र के मदरौनी अर्जुन कॉलेज डीएलएक के पास ट्रैक्टर को ऑटो ओवर टेक कर रहा था. उस दौरान एक मैजिक सामने आ गई जिसके बाद दोनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में मैजिक में सवार 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

चार बच्चों की हालत गंभीर
सभी घायलों को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां पर चार बच्चों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों के द्वारा मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि चारों की हालत काफी गंभीर है. बाकि सभी बच्चों का फिलहाल इलाज जारी है. वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: APJ Abdul Kalam Death Anniversary: जिंदगी जीने का ढंग सिखा देंगे डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के ये विचार

ये भी पढ़िये: APJ Abdul Kalam Death Anniversary: बिहार से था डॉ एपीजे अब्दुल कलाम का खास रिश्ता, दिए थे विकास के लिए 'टेन कमांडमेंट्स'

Trending news