Bihar News : बाल-बाल बची तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन, बदमाशों ने रेल ट्रैक पर रख दिया था पत्थर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2064341

Bihar News : बाल-बाल बची तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन, बदमाशों ने रेल ट्रैक पर रख दिया था पत्थर

Bihar News : तेजस राजधानी के गुजरने से पहले बदमाशों ने वहां पत्थर रखा था. रेलवे अधिकारियों का मानना ​​है कि इसमें आसामाजिक तत्वों का हाथ है और इसमें कोई संदेह नहीं है. उनका कहना है कि जिन्होंने इस क्रिया को किया है, उन्हें सजा जरूर मिलेगी. घटना की पूरी जांच की जा रही है ताकि इसके पीछे की सच्चाई सामने आ सके.

Bihar News : बाल-बाल बची तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन, बदमाशों ने रेल ट्रैक पर रख दिया था पत्थर

पटना : बिहार के भागलपुर में तेजस राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन पहले दिन एक बड़े हादसे से बच गई है. हादसे की साजिश साहिबगंज-भागलपुर रेलवे ट्रैक पर बदमाशों ने पत्थर रखकर की गई थी. तेजस एक्सप्रेस ट्रेन पत्थर से टकरा गई, जिससे ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हो गया. रेलवे पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है. बता दें कि हादसे के बाद ट्रेन कुछ मिनटों के लिए रुकी रही और फिर रेलवे टीम को सूचना दी गई. रेलवे स्टाफ ने जल्दी ही इस मामले की जांच करने के लिए कदम उठाये. इसके बाद ट्रेन को पुनः चलाया गया और वह अपने निर्धारित समय पर भागलपुर पहुंची. राजधानी एक्सप्रेस का स्वागत भी भागलपुर में किया गया.

एडीआरएम शिव कुमार प्रसाद ने कहा कि जब ट्रेन महराजपुर के पास गुजर रही थी, तो वहां कोई पत्थर पटरी पर नहीं था. लेकिन, तेजस राजधानी के गुजरने से पहले बदमाशों ने वहां पत्थर रखा था. रेलवे अधिकारियों का मानना ​​है कि इसमें आसामाजिक तत्वों का हाथ है और इसमें कोई संदेह नहीं है. उनका कहना है कि जिन्होंने इस क्रिया को किया है, उन्हें सजा जरूर मिलेगी. घटना की पूरी जांच की जा रही है ताकि इसके पीछे की सच्चाई सामने आ सके.

इस दौरान लोगों ने यह भी दावा किया है कि तालझारी से पहले महाराजपुर के पास इसी तरह की घटना हुई थी. हालांकि, पत्थर से टकराने के बाद ट्रेन ने सुरक्षित रूप से यात्रा की जारी रखी थी. इस घटना ने साफ किया है कि सुरक्षा और यातायात के साधनों की जरूरत है. रेलवे और सरकार को इस प्रकार के हादसों के खिलाफ कड़ी कदम उठाने चाहिए ताकि यात्री सुरक्षित महसूस कर सकें. इस तरह की घटनाएं न केवल जीवन को खतरे में डालती हैं बल्कि सामाजिक और आर्थिक दृष्टि से भी असर डालती हैं.

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इस हादसे की जांच जारी है और उसके पीछे के कारणों को सामने लाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं. सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए और यात्रीगण को सुरक्षित रखने के लिए नए उपायों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Trending news