चार दिन से लापता अधेड़ का शव हुआ बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1425469

चार दिन से लापता अधेड़ का शव हुआ बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

  भागलपुर में शुक्रवार को एक अधेड़ व्यक्ति का शव नदी में उपलाता हुआ मिला है. ये मामला नाथनगर थाना क्षेत्र के लालूचक मसानी घाट का है,  जहां नाथनगर के श्रीरामपुर गांव के निवासी स्वर्गीय भुटकी मंडल के (45) वर्षीय पुत्र राजू कुमार मंडल का शव नदी में उपलाता मिला है.

 (फाइल फोटो)

भागलपुर:  भागलपुर में शुक्रवार को एक अधेड़ व्यक्ति का शव नदी में उपलाता हुआ मिला है. ये मामला नाथनगर थाना क्षेत्र के लालूचक मसानी घाट का है,  जहां नाथनगर के श्रीरामपुर गांव के निवासी स्वर्गीय भुटकी मंडल के (45) वर्षीय पुत्र राजू कुमार मंडल का शव नदी में उपलाता मिला है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नाथनगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने हत्या का आशंका जाहिर की है।

जानें क्या है मामला

इस मामले को लेकर बताया गया कि मृतक ने दो शादी की थी। 2011 में बीमारी के कारण पहली वाली पत्नी की मौत हो गई थी. उसके बाद दूसरी शादी सात साल पहले ही की थी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक पिछल चार दिन से लापता था. मृतक के परिजनों का कहा है कि राजू मंडल के लापता होने से पहले उन्होंने शराब पार्टी की थी और उसके बाद से ही वो लापता है. 

मृतक के शरीर पर हैं कई जख्मों का निशान

मृतक राजू मंडल के गले में गमछे से खींचने के काले निशान मिले हैं और कई जगह पर पिटाई के निशान भी हैं, जिस वजह से परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने गांव के कुछ लोगों पर हत्या आरोप लगाया है.

मृतक के पास मिले हैं पैसे 

इस मामले को लेकर मृतक राजू मंडल की पहली पत्नी के परिजनों ने बताया कि राजू छठ पूजा के एक दिन पहले सबौर के फरक्का आया था, उस समय उसके पास लाखों रुपए थे,  जिसके बाद ससुराल वालों को राजू ने बताया था कि उसकी कोई हत्या करने वाला है. इस मामले को लेकर नाथनगर इंस्पेक्टर खलील उजमा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और मामले की जांच की जा रही है. 

(इनपुट: अजय कुमार)

 

Trending news