Begusarai Crime: अपराधियों ने नाबालिग के साथ रेप कर की हत्या, शव को बेसमेंट में दबाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799363

Begusarai Crime: अपराधियों ने नाबालिग के साथ रेप कर की हत्या, शव को बेसमेंट में दबाया

बिहार के बेगूसराय में दरिंदगी का जीता जागता उदाहरण देखने को मिला है जहां एक 10 वर्षीय बच्ची को बहसी दरिंदों ने पहले अपने कब्जे में ले लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Begusarai Crime: अपराधियों ने नाबालिग के साथ रेप कर की हत्या, शव को बेसमेंट में दबाया

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में दरिंदगी का जीता जागता उदाहरण देखने को मिला है जहां एक 10 वर्षीय बच्ची को बहसी दरिंदों ने पहले अपने कब्जे में ले लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उसकी हत्या कर घर के ही बेसमेंट में छिपा दिया. 

जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद बीती रात पुलिस ने शव को बरामद किया है और संदेह के आधार पर तीन आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा- 1 पंचायत के छोटकी गांव की है. 

मृतक नाबालिक बच्ची की पहचान राजेश कुमार सिंह की पुत्री मीठी कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मीठी कुमारी 24 जुलाई को मेहंदी तोड़ने के लिए निकली थी और फिर उसी वक्त दरिंदों ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

परिजनों के अनुसार पड़ोस में रहने वाले गुड्डू सिंह, ओम कुमार और उनके नौकर ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपियों ने बच्ची के शव को घर के ही बेसमेंट में छुपा दिया था और जब लोगों ने खोजबीन की तब पुलिस को इसकी सूचना दी. 

जिसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से शव को बरामद किया गया. इस पूरी घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है. हालांकि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में ले रखा है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा माजरा क्या है.

इनपुट- जीतेंद्र चौधरी 

यह भी पढे़ं- लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश सरकार का मास्टरस्ट्रोक, कुछ ऐसे किया जा रहा है सामाजिक समीकरण को दुरुस्त

यह भी पढ़ें- कटिहार गोलीकांड को लेकर सुशील मोदी ने बोला नीतीश सरकार पर हमला, कहा-घटना की ले जिम्मेदारी

Trending news