Neet Result 2023 : परी और रिया ने जमुई का लहराया परचम, बताया सफलता का राज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738652

Neet Result 2023 : परी और रिया ने जमुई का लहराया परचम, बताया सफलता का राज

Neet Result 2023 : रिया ने दूसरे प्रयास में नीट की परीक्षा पास की. उसकी इस सफलता से परिजनों में खुशी का माहौल है. परिजनों ने  रिया को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. रिया ने मैट्रिक और इंटर की परीक्षा देवसंघ नेशनल स्कूल देवघर से उत्तीर्ण की है.

जमुई की रिया और परी ने लहराया परचम

Neet Result 2023 : जमुई के चकाई की दो बेटियों ने नीट परीक्षा  (Neet Result 2023 :) में सफलता प्राप्त की है. सफलता प्राप्त करने वाले में एक किसान की बेटी, तो एक व्यवसायी की बेटी हैं. प्रखंड मुख्यालय से सटे लीलुडीह गांव निवासी सुजय कुमार उपाध्याय उर्फ फूलबाबू की पुत्री रिया ने 631 अंक प्राप्त कर ऑलइंडिया में 9162 वां रैंक हासिल कर चकाई प्रखंड समेत जमुई जिले का नाम रौशन किया. 

रिया ने दूसरे प्रयास में नीट की परीक्षा पास की

रिया ने दूसरे प्रयास में नीट की परीक्षा पास की. उसकी इस सफलता से परिजनों में खुशी का माहौल है. परिजनों ने  रिया को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. रिया ने मैट्रिक और इंटर की परीक्षा देवसंघ नेशनल स्कूल देवघर से उत्तीर्ण की है. रिया रांची के एक कोचिंग संस्थान से नीट परीक्षा की तैयारी की. उसने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता और चाचा-चाची को दिया.

ये भी पढ़ें :जमुई में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, तीन युवक की मौत

परी ने भी जमुई का नाम किया रोशन

वहीं, चकाई बाजार के व्यवसायी संजय शाह की बेटी परी ने भी नीट परीक्षा उत्तीर्ण कर चकाई का नाम रोशन किया है. परी की सफलता से परिजनों में खुशी का माहौल है. परी ने पहले प्रयास में ही नीट परीक्षा में सफलता पाई है. परी का ऑल इंडिया रैंक 12400 और कैटेगरी रैंक 4924 है. परिजनों ने बेटी को मिठाईयां खिलाकर बधाई दी. परी ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता पुष्पा देवी पिता संजय शाह दी है.

ये भी पढ़ें : भागलपुर में बिजली-पानी को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा व आगजनी

रिपोर्ट :  अभिषेक निराला

Trending news