भागलपुर में बिजली-पानी को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा व आगजनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1737934

भागलपुर में बिजली-पानी को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा व आगजनी

Bihar News: भागलपुर शहर में भीषण गर्मी के प्रकोप के बीच लगातार सामने आ रही बिजली और पानी की समस्या के खिलाफ बुधवार को शहरवासी उबल पड़े़. शहरवासियों ने गुस्से में आकर बुधवार को सड़क पर उतरकर न केवल हंगामा किया, बल्कि यातायात को अवरूद्ध कर आगजनी भी की.

भागलपुर में बिजली-पानी को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा व आगजनी

भागलपुर:Bihar News: भागलपुर शहर में भीषण गर्मी के प्रकोप के बीच लगातार सामने आ रही बिजली और पानी की समस्या के खिलाफ बुधवार को शहरवासी उबल पड़े़. शहरवासियों ने गुस्से में आकर बुधवार को सड़क पर उतरकर न केवल हंगामा किया, बल्कि यातायात को अवरूद्ध कर आगजनी भी की. इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ नारे भी लगाए गए. लोगों का कहना है कि हमने जनप्रतिनिधियों के अलावा अफसरों से भी कई बार इन समस्याओं को दूेर करने की गुहार लगाई पर कही सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद मजबूरन उन्हें सड़क पर उतरना पड़ रहा है.

भीखनपुर के वार्ड नंबर 47 में स्थानीय लोग एकजुट होकर सड़क पर उतर आए और बांस-बल्ली लगाकर पहले तो आवागमन को जाम कर दिया. उसके बाद सड़क पर आगजनी भी की. भीखनपुर मुख्य मार्ग को जाम कर स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ घंटों नारे लगाकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि विगत कई वर्षों से हम लोग पानी की समस्या झेल रहे हैं. वरिष्ठ अफसरों, मेयर और स्थानीय जनप्रतिनिधि को आवेदन देकर जल संकट की समस्या को दूर करने का अनुरोध किया जा चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है.

लोगों की शिकायत यह भी थी कि पीने के पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है.  बोरिंग का मोटर भी कई दिनों से खराब पड़ा है, लेकिन हमारी समस्याओं को सुनने वाला कोई नहीं है. जनप्रतिनिधियों की कार्यशैली से नाराज होकर स्थानीय लोगों ने आज सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. बता दें कि गर्मी के मौसम में बिहार के कई जिलों में पानी की समस्या देखने को मिल रही है. वहीं बिजली की समस्या भी आम बात हो गई है.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़, 3 अपराधियों को लगी गोली

Trending news