नवादा में ससुराल वालों ने नवविवाहिता की कर दी हत्या, शव को बरामद कर जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1794344

नवादा में ससुराल वालों ने नवविवाहिता की कर दी हत्या, शव को बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

परिजन ने बताया कि कुछ महीने से नव विवाहिता के पति रवि कुमार उर्फ छोटू सहित अन्य ससुराल वालों के द्वारा कभी गाड़ी तो कभी सोने का चैन तो कभी नगद रुपया दहेज की डिमांड करने लगा. जिस वजह से लगातार नव विवाहिता के साथ मारपीट और प्रताड़ित किया जाता था.

नवादा में ससुराल वालों ने नवविवाहिता की कर दी हत्या, शव को बरामद कर जांच में जुटी पुलिस

जमुई: नवादा में नवविवाहिता की ससुराल वालों ने रविवार की रात गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के बाद शव को दाह संस्कार करने के लिए सोमवार की सुबह सिकंदरा थाना क्षेत्र के गोखुला गांव आ गए. इस दौरान घटना की जानकारी नवविवाहिता के मायके वालों को हो गई. उसके बाद उसकी सूचना सिकंदरा थाना की पुलिस को दी गई. फिर मौके पर गोखुला गांव पहुंची पुलिस को देखते हैं नव विवाहिता के शव को छुपा कर सभी ससुराल वाले फरार हो गए. खोजबीन करने बाद नवविवाहिता का शव गोखुला गांव निवासी बच्चू सिंह के घर से बरामद किया गया और फौरन पुलिस के द्वारा आरोपित सास संगीता देवी व ननद को गिरफ्तार कर लिया गया. कागजी प्रक्रिया पूरी कर सोमवार की शाम शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

बता दें कि नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंजोर गांव निवासी प्रमोद सिंह की पुत्री सोनाली कुमारी की शादी अप्रैल 2022 में सिकंदरा थाना क्षेत्र के गोखुला गांव निवासी पारस सिंह के पुत्र रवि कुमार उर्फ छोटू से हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. परिजन ने बताया कि कुछ महीने से नव विवाहिता के पति रवि कुमार उर्फ छोटू सहित अन्य ससुराल वालों के द्वारा कभी गाड़ी तो कभी सोने का चैन तो कभी नगद रुपया दहेज की डिमांड करने लगा. जिस वजह से लगातार नव विवाहिता के साथ मारपीट और प्रताड़ित किया जाता था. सभी ससुराल वाले नवादा में ही एक किराए के मकान में रहते थे और नवादा में ही नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई और साक्ष्य छुपाने के लिए डिजायर वाहन से शव को गोखुला गांव लाया गया.

सोमवार की सुबह मृतका के नैहर वालों को किसी रिश्तेदार के द्वारा घटना की जानकारी दी गई थी. मृतका के नैहर वालों ने नवविवाहिता की हत्या का आरोप उनके पति रवि कुमार उर्फ छोटू, ससुर पारस सिंह,सास संगीता देवी, ननंद सहित अन्य लोगों पर लगाया है. फिलहाल पुलिस सास और ननद को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. हम लोगों को सूचना प्राप्त हुई थी कि गोकुला गांव की एक नवविवाहिता जिसकी शादी 1 वर्ष पूर्व हुई थी और वह अपने पति के साथ नवादा में रह रहे थे उसके परिजनों के द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी है. मृतका के ससुराल गोकुला गांव में एक कमरे में शव को छुपा दिया गया है. वहीं कार्रवाई करते हुए मृतिका के सास और ननद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं और आगे जो कुछ होगी उस पर कार्रवाई करेंगे.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  The First Flying Man: ये मुस्लिम इंजीनियर था दुनिया में सबसे पहले उड़ान भरने वाला शख्स, सिल्क से बनाई थी सवारी

 

Trending news