Anjandas Murder Case: अंजनदास के घर बांका में कोहराम, जानिए किस हाल में है पहली पत्नी
Advertisement

Anjandas Murder Case: अंजनदास के घर बांका में कोहराम, जानिए किस हाल में है पहली पत्नी

Anjandas Murder Case: अंजन दास की पहली पत्नी रीना देवी से उन्हें 7 लड़कियां और एक लड़का है. अंजनदास ने 2 साल पहले परिवार से नाता बिल्कुल तोड़ लिया था. उसका एक भाई कारुदास और बेटी उपासो दिल्ली में ही हैं. अंजन की सात बेटियों में से 3 की शादी हो चुकी हैं.

Anjandas Murder Case: अंजनदास के घर बांका में कोहराम, जानिए किस हाल में है पहली पत्नी

बांका/ नई दिल्लीः Anjandas Murder Case:दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस की गहमा-गहमी पूरे देश में बनी हुई है, ठीक इसी समय देश की राजधानी के त्रिलोकपुरी से भी ऐसा ही एक मामला सामने आता है. 45 वर्ष के शख्स की हत्या कर दी गई और शव के 22 टुकड़े करके अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिए गए. जांच, तहकीकात, शिनाख्त और पूछताछ में सामने आया कि मृतक का नाम अंजनदास था. हत्या का जब दूसरा पहलू सामने आया तो खौफ और भी फैल गया, क्योंकि हत्य़ा बेहद अपनों ने की. यानी उसकी पत्नी और बेटे ने. परत-दर परत केस खुलता गया तो खौफ के साथ-साथ इंसानी रिश्तों की भी कलई खुलती चली गई. अंजनदास बिहार के बांका का रहने वाला था, इसलिए इस वीभत्स केस के तार अब बिहार से जुड़ चुके हैं. 

बांका में कोहराम
इस हत्या कांड की खबर जब दिल्ली से निकलकर सुर्खियां बन गईं तो बिहार के बांका तक भी पहुंचीं. वहां से मिली जानकारी के मुताबिक, अंजनदास बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के कौशलपुर गांव के रहने वाले थे. 45 वर्ष के अंजनदास की हत्या का मामला 6 माह पहले आया था. दिल्ली पुलिस ने नवंबर को बिहार में रहने वाले परिवार को जानकारी दी कई अंजनदास की हत्या हो चुकी है, ये सुनकर बांका में रहने वाले परिवारी जनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

3 बेटियों की हो चुकी है शादी
जी मीडिया की टीम इस मामले में और जानकारी के लिए अंजन दास के घर पहुंची. यहां सामने आया कि अंजन दो साल से घर ही नहीं आ रहे थे. पहली पत्नी रीना देवी ने बताया कि मुझे जानकारी मिली कि अंजनदास ने दिल्ली में पूनम देवी से दूसरी शादी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूनम भी झारखंड की रहने वाली है. रीना देवी ने कहा, मैं 6 महीने पहले दिल्ली उन्हें खोजने गई थी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. उधर पुलिस के मुताबिक 6 महीना पहले अंजनदास की हत्या कर दी गई थी. पुलिस के अनुसार शव के कुछ टुकड़े मिले थे. इस संबंध में पाण्डव नगर थाने में मामला दर्ज हुआ था. 27 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने अंजन दास की मौत की खबर बिहार में रहने वाले परिवार को दी. इसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अंजन दास की पहली पत्नी रीना देवी से उन्हें 7 लड़कियां और एक लड़का है. अंजनदास ने 2 साल पहले परिवार से नाता बिल्कुल तोड़ लिया था. उसका एक भाई कारुदास और बेटी उपासो दिल्ली में ही हैं. अंजन की सात बेटियों में से 3 की शादी हो चुकी हैं.

रिपोर्ट- बीरेंद्र

Trending news