जमुई:Love Story: बिहार के अलग- अलग शहरों से प्रेम प्रसंग और विवाह कर वीडियो वायरल करने के कई मामले सामने आ रहे हैं. वहीं जमुई जिले से भी एक प्रेम प्रसंग का ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें प्रेमी जोड़े आपस में प्रेम विवाह की बात कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक-युवती अपना नाम बताते हुए कह रही है कि वह अपनी मर्ज़ी से भागी है. दोनों प्रेमी जोड़े अपनी उम्र 18 साल से अधिक बताते हुए शादी की बात भी कह रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वायरल हो रहे वीडियो में लड़की टाउन थाना के खेरमा शहर के रहने वाले निखिल कुमार के साथ प्रेम विवाह की बात कह रही है. दोनों प्रेमी जोड़े ने वीडियो में कहा कि वह दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं. बिना किसी ज़ोर ज़बरदस्ती की उन्होंने अपनी खुशी से शादी की है. आगे उन्होंने ने कहा कि कोई भी उनके परिवार वालों को परेशान नहीं करें. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि किसी शिव मंदिर में बनाया गया है, युवती की मांग में सिंदूर भी भरा हुआ है. वहीं उसके साथ में खेरमा शहर निवासी निखिल कुमार भी साथ में है. जबकि युवती भी खेरमा शहर का ही बताया गया है.


ग्रामीणों की मानें तो युवक और युवती अपने घर से फरार हो गए. उसके बाद उनके परिजन दोनों को ढूंढ़ रहे हैं. बता दें कि बिहार इन दिनों प्रेमी जोड़े के भाग कर शादी करने और फिर वीडियो बनाकर शेयर करने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. आए दिन इस तरह की शादी हो रही है. प्यार के आगे लोग शुभ लग्न और मलमास की भी चिंता नहीं कर रहे हैं.


इनपुट- अभिषेक निरला


ये भी पढ़ें- सड़क पर कचरा फेंकने वाले हो जाएं सावधान! बेगूसराय नगर निगम बैठक में लिया गया बड़ा फैसला