वीडियो कॉल पर भोजपुरी हीरोइन से कर रहा था बात, फिर सिर में मार ली गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2363554

वीडियो कॉल पर भोजपुरी हीरोइन से कर रहा था बात, फिर सिर में मार ली गोली

Bhojpuri News: गोरखुपर में एक शख्स ने भोजपुरी एक्ट्रेस से बात करते हुए खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक की पत्नी ने भोजपुरी एक्ट्रेस पर सुसाइड के लिए उसकाने का आरोप लगाया है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें (File Photo)

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा जगत में एकाएक 1 अगस्त, 2024 दिन गुरुवार को सनसनी मच गई, जब एक सनसनीखेज खबर सामने आई. दरअसल, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत के संविदा कर्मी अखिलेश शर्मा ने सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि अखिलेश शर्मा ने मंगलवार की रात में एक भोजपुरी एक्ट्रेस से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. वह बात करते हुए अपनी कनपटी पर पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस घटना की जानकारी संविदा कर्मी अखिलेश शर्मा की पत्नी किरन को दी. इसके बाद पत्नी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर गुलरिहा पुलिस ने सरैया पेट्रोल पंप के पास खड़ी कार का शीशा तोड़कर अखिलेश शर्मा का शव बाहर निकाला. पुलिस ने शवको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अखिलेश शर्मा की पत्नी किरन की तहरीर पर 31 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को पुलिस ने सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज किया. इसी आरोप में गगहा क्षेत्र की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस और उसके 2 बेटों पर एफआईआर दर्ज किया है.

संविदा कर्मी अखिलेश शर्मा की पत्नी किरन ने आरोप लगाया है कि भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी महिला ने अखिलेश से संबंध बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रुपए की मांग करती थी. पत्नी किरन ने आरोप लगाया कि महिला के दोनों बेटे अखिलेश शर्मा को मारने की धमकी दे देते थे. एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि सभी आरोपों और मामले की जांच की जा रही है.

Trending news