Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे से लेकर रानी चटर्जी तक हैं अविवाहित, जानें शादी न करने की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1878875

Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे से लेकर रानी चटर्जी तक हैं अविवाहित, जानें शादी न करने की वजह

Bhojpuri News:  अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अपने ग्लैमर और स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है. भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्यादा दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ काम किया है. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की अपनी एक अलग पहचान है. इस इंडस्ट्री के फिल्म हो या गाने दर्शकों के मन को मोह लेते है. बॉलीवुड स्टार की तरह भोजपुरी स्टार्स की भी सोशल मीडिया पर उनके फैन्स फॉलों करते हैं. इतना ही नहीं ग्लैमर के मामले में भी यहां की एक्ट्रेसेस किसी से कम नहीं हैं. चाहे बात करें आम्रपाली दुबे की या अक्षरा सिंह या फिर रानी चटर्जी की. काजल राघवानी के कहने ही क्या. ये भोजपुरी की हीरोइन्स सोशल मीडिया पर भी फिल्मों की तरह की गदर मचाए रहतीं हैं. हालांकि, भोजपुरी की कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि आखिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की. कौन-कौन सी एक्ट्रेस हैं. 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Unmarried)
अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत की क्वीन कही जाती हैं. इनकी फिल्मों पर दर्शकों का खूब प्यार बरसता है. यह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. हालांकि, अक्षरा सिंह ने अभी तक शादी नहीं की है. वह भोजपुरी के अविवाहित एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. दरअसल, अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के साथ जुड़ चुका है. दोनों का काफी पहले रिश्ता भी टूट चुका है. भोजपुरी सिनेमा में अक्सर ये कहा जाता है कि पवन सिंह से मिले धोखे की वजह से अक्षरा सिंह किसी और पर भरोसा नहीं कर पा रही हैं. इसलिए उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Unmarried)
भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में आम्रपाली दुबे का नाम शुमार है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, तो फैन्स का प्यार उमड़ पड़ता है. अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अपने ग्लैमर और स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है. भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्यादा दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ काम किया है. इस वजह से आम्रपाली का नाम निरहुआ के साथ अक्सर जोड़ा जाता रहता है. आम्रपाली दुबे ने भी अभी तक शादी नहीं की है. भोजपुरी इंडस्ट्री में ये चर्चा रहती हैं कि निरहुआ के साथ नाम जुड़ने की वजह से उन्होंने अभी तक शादी नहीं है. हालांकि, आम्रपाली दुबे ने एक बार कहा था कि उनके हिसाब से कोई लड़का अभी तक नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: मेघाश्री पर 'मेहरबान' हुये खेसारी लाल यादव! नई फिल्म की शूटिंग शुरू

काजल राघवानी (Kajal Raghwani Unmarried)
खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी अभी तक शादी नहीं की है. वह भी भोजपुरी की अविवाहित एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. इनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ खूब पसंद की जाती रही है. हालांकि, अब दोनों की राहें जुदा है. अब दोनों स्टार साथ काम नहीं करते हैं. इनके शादी नहीं करने की वजह फिलहाल अभी तक सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें:Megha Shree Photo: साउथ से आई भोजपुरी में छायी ये एक्ट्रेस, जानें कौन हैं मेघाश्री

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Unmarried)
रानी चटर्जी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं. शादी नहीं करने की लिस्ट में इनका भी नाम शामिल है. रानी चटर्जी का भी नाम कई भोजपुरी स्टार के साथ जुड़ चुका है. रानी चटर्जी की फिल्में पर्दे पर आते ही लोगों के दिलों में उतर जाती है.

Trending news