'न्यूजवाली के संघे दिल्ली', आनंद मोहन की गजब की थेथरोलॉजी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2347723

'न्यूजवाली के संघे दिल्ली', आनंद मोहन की गजब की थेथरोलॉजी!

Bhojpuri Best Comedy News: भोजपुरी सिनेमा जगत के कॉमेडिन आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. यह कॉमेडी वीडियो इतना मजेदार है कि एक बार देखने के बाद बार-बार देखने का मन करेगा. इस कॉमेडी वीडियो में बीआईबी बिजेंद्र सिंह के साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Bhojpuri Best Comedy Video: आनंद मोहन के बारे में कहा जाता है कि वह एक ऐसे कॉमेडिन हैं, जिनके बिना भोजपुरी फिल्में आधूरी मानी जाती है. एक जमाना था, जब वह करीब-करीब हर भोजपुरी फिल्म में नजर आते थे. हालांकि, अभी वह बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं. मगर, वह आपका मनोरंजन करना नहीं भूलते हैं. वह अब यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाते हैं और आपका हंसी का ठहाका लगवाते हैं. उन्होंने ऐसे ही एक बहुत की गजब का कॉमेडी वीडियो बनाया है. आइए उसके बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

भोजपुरी के इस कॉमेडी वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि आनंद मोहन एक चारपाई पर बैठे हुए है. वह किसी से खाना मांग रहे हैं. आनंद मोहन बोल रहे हैं कि कुछ खाने दो ना. अपना तो खा ली हो. हमारा के भूख लाग बा. कुछ हु हो तो दS. ताकि जब ऊ आवे तो हम जल्दी से चल जाई. इस दौरान वह कंघी से अपने बाल को संवारते रहते हैं, और कहते हैं कि ई बुढ़िया हमरा किस्मत में जब से, अब का कहीS...बाल झाड़ते हुए वह कहते हैं कि बीच से मांग नहीं फोरात. वह कहते हैं कि स्टेटस में गड़बड़ी बा.

इस बीच आनंद मोहन के पास बीआईबी बिजेंद्र सिंह आते हैं. वह खटिया पर बैठते ही कहते हैं कि मुखिया जी प्रणाम. इस आनंद मोहन कहते हैं कि प्रणाम...प्रणाम. बीआईबी उनसे पूछते है कि काहे गुस्सीयात बाड़ा हो, तो आनंद मोहन कहते हैं कि कहीं निकले तो घर से कुछ खा के निकले के चाही. बाहर कुछ मिले की ना मिले. इस पर पूछते हैं कि आखिर कहां जा त बाड़ा हो. इस वह कहते हैं कि दिल्ली.

आनंद मोहन कहते हैं कि हम सामाचर देख रहे थे, उसमें न्यूजवाली बोली कि आइए आपको अब ले चलते हैं दिल्ली. तब से हम तैयार होकर बैठे हैं. इंताजर कर रहे हैं कि वह कब आए और हमको दिल्ली लेकर जाए. इस बीआईबी कहते है कि वह तुहरा के ना कहत रहीं.

आनंद मोहन कहते हैं कि समाचार हम देखत रहनी तो आऊर केकरा के कहत रहीS. आप इस कॉमेडी वीडियो को देखेंगे को आपको खूब आनंद आएगा. आनंद मोहन का यह कॉमेडी वीडियो बीआईबी बिजेंद्र सिंह के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. यहां पर आपको यह वीडियो देखने को मिल जाएगा.

Trending news