Anand Mohan Comedy Video: बीबी से गुरुमुख! आनंद मोहन ने BIB से ये क्या कह दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1759397

Anand Mohan Comedy Video: बीबी से गुरुमुख! आनंद मोहन ने BIB से ये क्या कह दिया

Anand Mohan Comedy: यूट्यूब पर आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इस कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन के साथ बीआईबी बिजेंद्र ने एक्टिंग की है. दोनों की कॉमडी वीडियो बहुत ही शानदार होती है. यूट्यूब पर जो कॉमेडी वीडियो देखा जा रहा है उसका टाइटल है बीबी से गुरुमुख.

भोजपुरी कॉमेडी वीडियो

Bhojpuri Comeday Video: आनंद मोहन का कॉमेडी वीडियो (Anand Mohan Comedy) हर भोजपुरी दर्शक को पसंद आता है. भोजपुरी एक्टर की कॉमेडी से दर्शक खूब मनोरंजन करते है. फिल्मों में आप आनंद मोहन की कॉमेडी (Anand Mohan Comedy) देखकर खूब ठहाके लगाते होंगे, लेकिन उनके कॉमेडी वीडियो तो बहुत शानदार है. वैसे तो कहा जाता है कि भोजपुरी में कॉमेडी का मतलब आनंद मोहन ही है. चलिए आपको उनको एक ऐसे ही कॉमेडी वीडियो (Bhojpuri Comeday Video) के बारे में बताते हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

आनंद मोहन और बीआईबी बिजेंद्र की जोड़ी

दरअसल, यूट्यूब पर आनंद मोहन (Anand Mohan Comedy) का एक कॉमेडी वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इस कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन के साथ बीआईबी बिजेंद्र ने एक्टिंग की है. दोनों की कॉमडी वीडियो बहुत ही शानदार होती है. यूट्यूब पर जो कॉमेडी वीडियो देखा जा रहा है उसका टाइटल है बीबी से गुरुमुख (Bibi Se Gurumukh). इस वीडियो में दोनों खूब बकैती करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे भी दोनों की जोड़ी जिस वीडियो में होती है वह सुपरहिट होता है.

​ये भी पढ़ें: खेसारी ने बीच सड़क पर पी शराब, सिर पर फोड़ी बोतल! बोले- 'किस्मत ने दिया दगा'

कमाल का कॉमेडी वीडियो

इस कॉमेडी वीडियो में (Bhojpuri Comeday Video) आनंद मोहन बीआईबी बिजेंद्र को बुलाते है. बीआईबी (BIB BIJENDRA SINGH) उनके पास आने में आनाकानी करते है. तब आनंद मोहन कहते हैं शादी हो गया है तो घर में ही रहोगे. बीआईबी बिजेंद्र फिर चले जाते हैं, उसके बाद अपनी बीवी से प्यारी भरी बातें करते हैं. इस बीच दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो जाता है, फिर वह आनंद मोहन (Bhojpuri Comeday Video) के पास आते हैं और कहते हैं कि आप जब से हमरा ब्याह भाईल बिया तब से तोहरा लोगिन को टाइम नाई खी दे ली. बेहरारू के हरदम टाइम दे ली, लेकिन ऊ हमरा के बाहर जाए के कहता. ये कमाल की कॉमेडी वीडियो है.

ये भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव के साथ वायरल गर्ल का गाना शूट! जानिए कौन हैं ब्यूटी मेहता

 

Trending news