Bhojpuri Cinema : अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, गुलाबी होंठ...घुंघराले बाल उड़ा रहे होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1746043

Bhojpuri Cinema : अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर, गुलाबी होंठ...घुंघराले बाल उड़ा रहे होश

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हॉट एक्ट्रेस में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर. हालांकि उन्होंने इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

Akshara Singh : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हॉट एक्ट्रेस में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर. हालांकि उन्होंने इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा. भोजपुरी एक्ट्रेस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. इस तस्वीर में अक्षरा सिंह के बाल घंघराले हैं और होंठ गुलाबी दिखाई दे रहे है. जो उनको हॉट और सुंदर बना रही है.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह के इस फोटो शेयर करते ही, सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है. अभिनेत्री (Bhojpuri Actress Akshara Singh) एक सी-थ्रू ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है. वहीं, अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी लिस्ट में विक्रांत सिंह के साथ 'डार्लिंग' और 'जानू आई लव यू' जैसी कई फिल्में हैं. यह अनुराग मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है. हालांकि मेकर्स ने अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें :Bhojpuri Cinema : खेसारी लाल यादव से विवाद पर क्या बोलीं पवन सिंह की हीरोइन?

11 जून को कोर्ट पहुंचीं थीं अक्षरा सिंह

बता दें कि 11 जून, 2023 को भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह कोर्ट पहुंचीं थी. हालांकि जिस केस में वह कोर्ट पहुंची थीं, उस केस में अक्षरा सिंह को जमनात मिल गई थी. दरअसल, कोरोना संक्रमण काल में लॉकडाउन के दौरान दबंग मुन्ना शुक्ला ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी. इसमें अक्षरा सिंह पार्टी में ऑर्म करने पहुंची थीं. इस शो में खूब गोलियां चलाई गई थीं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में लालगंज पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. इसमें अक्षरा सिंह का नाम भी शामिल था.

ये भी पढ़ें : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ये थी अंतिम फिल्म, अब क्या साथ करेंगे काम ?

Trending news