Kanishka Rawat News: कनिष्का रावत ने पोस्ट की एक तस्वीर और सोशल मीडिया पर मच गया बवाल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1870993

Kanishka Rawat News: कनिष्का रावत ने पोस्ट की एक तस्वीर और सोशल मीडिया पर मच गया बवाल!

Kanishka Rawat News:  भोजपुरी एक्ट्रेस कनिष्का रावत (Kanishka Rawat) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में वह बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बॉडीकॉन ड्रेस में कनिष्का रावत खूबसूरत लग रही हैं

Kanishka Rawat News: सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म है, जहां कोई भी तस्वीर और खबर कब वायरल हो जाए ये किसी को भी नहीं पता होता है. वहीं, वीडियो के वायरल होने से तो सोशल मीडिया पर सनसनी मच जाती है. इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस कनिष्का रावत (Kanishka Rawat) भी अपनी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं. इसकी वजह है, उन्होंने जो तस्वीर शेयर की वह बॉडीकॉन ड्रेस में है. इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल हो रहा है!

शानदार डांस करतीं हैं कनिष्का रावत (Kanishka Rawat)

दरअसल, कनिष्का रावत (Kanishka Rawat) मुख्य रूप से संगीत वीडियो में अपने शानदार काम के लिए जानी जाती हैं. वह अपने शानदार डांस मूव्स के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी जानी जाती हैं. अभिनेत्री एक फिटनेस फ्रीक हैं और शानदार आउटफिट्स में अपनी परफेक्ट बॉडी दिखाने में कभी नहीं शर्माती हैं.

ये भी पढ़ें:Trisha Kar Madhu: आइटम सॉन्ग से 'व्हाइट कॉलर' में सबका दिल चुराने आ रहीं तृषा कर मधु

कनिष्का रावत ने खूबसूरत तस्वीर शेयर की

हाल ही में कनिष्का रावत (Kanishka Rawat) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में वह बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, ''होला''

 

ये भी पढ़ें:भूरे रंग की ब्रा में भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीर हो रही वायरल, जानें कौन हैं कल्याणी

'हैलो कौन' से मिली सफलता

कनिष्का रावत (Kanishka Rawat) को भोजपुरी गायक-अभिनेता रितेश पांडे के साथ म्यूजिक वीडियो 'पगला गाई का' में देखा गया था. इस गाने को कनिष्का नेगी और रितेश पांडे ने गाया है. उन्हें उनके गाने 'हैलो कौन' के लिए जाना जाता है जो पूरे देश में वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें: राजस्थानी एक्ट्रेस को पसंद आई भोजपुरी इंडस्ट्री, जानें कौन हैं मिथिला पुरोहित

Trending news