Trisha Kar Madhu News: आइटम सॉन्ग से 'व्हाइट कॉलर' में सबका दिल चुराने आ रहीं तृषा कर मधु
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1870780

Trisha Kar Madhu News: आइटम सॉन्ग से 'व्हाइट कॉलर' में सबका दिल चुराने आ रहीं तृषा कर मधु

Trisha Kar Madhu News: मधु (Trisha Kar Madhu) को पीले रंग का स्टाइलिश गाउन पहने और टीम के साथ पोज देते हुए देखा गया. 'व्हाइट कॉलर' को आशीष तिवारी ने लिखा है जो फिल्म के निर्देशक भी हैं.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Trisha Kar Madhu News: तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) भोजपुरी फिल्म 'व्हाइट कॉलर' की कास्ट में शामिल हुईं. अभिनेत्री (Trisha Kar Madhu) एक आइटम नंबर में काम करेंगी. इसमें सीमा सिंह और शुभी शर्मा प्रमुख भूमिका में हैं. मेकर्स अब बिहार के बरबीघा में शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में सीमा सिंह ने सेट से त्रिशा (Trisha Kar Madhu) के साथ तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की. तस्वीरें दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक अद्भुत बंधन का भी सबूत देती हैं.

पीले रंग का स्टाइलिश गाउन में मधु

भोजपुरी एक्ट्रेस मधु (Trisha Kar Madhu) को पीले रंग का स्टाइलिश गाउन पहने और टीम के साथ पोज देते हुए देखा गया. 'व्हाइट कॉलर' को आशीष तिवारी ने लिखा है जो फिल्म के निर्देशक भी हैं. इसका निर्माण सीमा सिंह और आशीष अग्रवाल ने किया है. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress Seema Singh) से प्रोड्यूसर बनी सीमा सिंह (Producer Seema Singh) ने नई फिल्म 'व्हाइट कॉलर' (Bhojpuri Movie White Collar) की शूटिंग कर रहीं हैं.

​ये भी पढ़ें:शादी के करीब 8 महीने बाद टूटा अरविंद अकेला कल्लू का दिल! वजह हैरान-परेशान कर देगी

सीमा सिंह ने सौरव कुमार से शादी हैं

इससे पहले अभिनेत्री (Seema Singh) ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. सीमा सिंह ने सौरव कुमार (Saurav Kumar) से शादी करने के बाद (Bhojpuri Actress Seema Singh) एक्टिंग करना बंद कर दिया. सीमा सिंह ( Seema Singh) कई प्रसिद्ध आइटम नंबरों में भी दिखाई दी हैं.

ये भी पढ़ें: 'जीरा जवाईन अईछत बानी'...श्वेता महारा के इस वीडियो को खूब देख रहे लोग, जानें क्यों

तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का लीक हुआ था वीडियो

बता दें कि पिछले साल तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का प्राइवेट एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही थीं. बाद में एक्ट्रेस ने बात की और बताया कि ये गलती से बन गया था.

Trending news