Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव के बाद भोजपुरी को मिला नया ट्रेंडिंग स्टार, पवन सिंह के पावर को किया खत्म!
Advertisement

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव के बाद भोजपुरी को मिला नया ट्रेंडिंग स्टार, पवन सिंह के पावर को किया खत्म!

Bhojpuri News: नीलकमल सिंह खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) के साथ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं और इस मामले में पवन सिंह (Pawan Singh) को बहुत पीछे छोड़ दिया है. 

भोजपुरी को मिला नया ट्रेंडिंग स्टार!

Bhojpuri New Trending Star Neelkamal Singh: भोजपुरी सिनेमा के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि इंडस्ट्री को नया ट्रेंडिंग स्टार (Neelkamal Singh) मिल गया है! इस नए ट्रेंडिंग स्टार के गाने अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. वह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बाद भोजपुरी के नए ट्रेंडिग स्टार बनते जा रहे हैं. ये अपने गानों के दम पर भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की बादशाहत को सीधी चुनौती दे रहे हैं! ये हम नहीं कह रहे हैं यह यूट्यूब पर इस वक्त ट्रेंडिंग सेक्शन बता रहा है. चलिए जानते हैं कि आखिर ऐसा कौन क्या हो गया कि नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के ट्रेंडिंग में आ गए और उनकी तुलना खेसारी लाल यादव और पवन सिंह से होने लगी.

पवन सिंह को पीछे छोड़ा!

दरअसल, भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वहीं, भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के 2 गाने म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहे हैं. बात करें भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का कोई भी गाना इस वक्त यूट्यूब पर ट्रेंड नहीं कर रहा है. इस तरह से देखा जाए तो नीलकमल सिंह खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) के साथ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं और इस मामले में पवन सिंह (Pawan Singh) को बहुत पीछे छोड़ दिया है. 

​ये भी पढ़ें: 'लौंडा बदनाम हुआ'...फलक नाज का गाना रिलीज, जानें 5 दिन में कितने मिले व्यूज

खेसारी को दे रहे टक्कर!

नीलकमल सिंह के बारे में भोजपुरी इंडस्ट्री में कहा जाता है कि वह ऐसे कलाकार हैं, जो बहुत शांति से अपना काम करते रहते हैं. जिसका असर है कि आज वह भोजपुरी इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकार को सीधी टक्कर दे रहे हैं. इसलिए नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) को भोजपुरी सिनेमा का खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) के बाद नया ट्रेंडिंग स्टार माना जा रहा है. चर्चा है कि वह जल्द ही कई और भोजपुरी कीर्तिमान स्थापित कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Song: 'जायेदा ये जान ई त जगहे पे जाता'...निरहुआ-आम्रपाली का सबसे हॉट गाना

ताल ठोका तबला पs कर रहा ट्रेंड

बता दें कि नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के उस गाने की, जो इस वक्त यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है, तो ये गाना 5 नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए है. गाने का बोल ताल ठोका तबला पs बहुत ही शानदार है. इस गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज सिंह ने गाया है. गाना वीडियो में भावना चौहान ने नीलकमल सिंह के साथ शानदार परफॉर्मेंस किया है. इस गाने के लिरिक्स अशुतोश तिवारी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर 12 जुलाई, 2023 को अपलोड किया गया है. अबतक इस गाने को 1,734,822 बार देखा जा चुका है.

 

Trending news