Bhojpuri News: पावर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार के बीच दुश्मनी खत्म! पवन सिंह बोले हमारे बीच फैमिली को मत लाना खेसारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783705

Bhojpuri News: पावर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार के बीच दुश्मनी खत्म! पवन सिंह बोले हमारे बीच फैमिली को मत लाना खेसारी

Bhojpuri News: रवि किशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ मंच पर आमने-सामने खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि ये एक एतिहासिक रात है, इसका इंतजार भोजपुरी समाज का हर शख्स कर रहा है. फिर पवन सिंह ने रवि किशन से कहा, भैया आप आदेश दीजिए. 

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए 16 जुलाई सबसे अहम रहा, क्योंकि दो सुपरस्टार के बीच आपसी विवाद का अंत हो गया. जी हां, एक सही सुन रहे हैं आप. भोजपुरी के पावर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार के बीच लड़ाई का खत्म हो गई. इस विवाद को खत्म कराने में सबसे अहम भूमिका रवि किशन की रही. दरअसल, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच कई सालों से विवाद चल रहा था. इस वजह से भोजपुरी विवादित इंडस्ट्री कहा जाने लगा था.

दुश्मनी खत्म कराने में रवि किशन की अहम भूमिका

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के बीच काफी वक्त से चल रही 'जंग' अब खत्म हो गई. दोनों स्टार फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स अवार्ड शो के मंच पर एक साथ दिखाई दिए. इस दौरान भोजपुरी के दिग्गज एक्टर रवि किशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल का हाथ पकड़ा और बॉलीवुड फिल्म का एक गाना 'जीना यहां-मरना यहां' गुनगुनाया.

ये भी पढ़ें: इन सितारों के नाम रहा फिल्मफेयर अवॉर्ड, पवन-खेसारी को मिला खिताब, देखें पूरी लिस्ट

मंच पर आमने-सामने हुए पवन-खेसारी

रवि किशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ मंच पर आमने-सामने खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि ये एक एतिहासिक रात है, इसका इंतजार भोजपुरी समाज का हर शख्स कर रहा है. फिर पवन सिंह ने रवि किशन से कहा, भैया आप आदेश दीजिए. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने कहा, हम दोनों के बीच झगड़ा न कभी था, न है और न कभी होगा. वो खोदा-खोदा थोड़ा से हो जाता है. इस पर पवन सिंह ने कहा कि अगर हम दोनों के बीच कोई बात है तो आप पूछसे पूछ सकते है और मुझे कोई दिक्कत होगी तो मैं आपने पूछ सकता हूं, लेकिन फैमिल को बीच में मत लाइएगा.

ये भी पढ़ें:Happy Birthday Ravi Kishan: जौनपुर रोडवेज पर रवि किशन ने लड़की को किया था प्रपोज!

पवन सिंह ने खेसारी को छोटा भाई बताया

भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने मंच से पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया. खेसारी लाल यादव ने कहा, मैं जब तक धरती पर हूं, ये बड़े ही रहेंगे. हमेशा सम्मान है. इस दौरान पवन सिंह ने भोजपुरी गाना गाया- तोहर जईसन भाई कहां, तोहरा जईसन यार कहां. पवन सिंह के ये गाना गाते ही खेसारी लाल यादव खुद को रोक नहीं पाए, तुरंत पवन सिंह के गले लग गए.

Trending news