Happy Birthday Ravi Kishan: जौनपुर रोडवेज पर रवि किशन ने लड़की को किया था प्रपोज! आज है अर्धांगिनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783526

Happy Birthday Ravi Kishan: जौनपुर रोडवेज पर रवि किशन ने लड़की को किया था प्रपोज! आज है अर्धांगिनी

Happy Birthday Ravi Kishan: भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन ने खुद बताया था कि वह 11वीं क्लास में पढ़ते थे तभी प्रीति से प्यार करते थे. उन्होंने तभी मन बना लिया था कि प्रीति को अपनी जीवनसंगिनी बनाएंगे.

रवि किशन और प्रीति किशन

Happy Birthday Ravi Kishan: रवि किशन (Ravi Kishan) भोजपुरी बॉलीवुड, साउथ से लेकर भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. उन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. रवि किशन का आज जन्मदिन है. इस जन्मदिन के अवसर पर आज उनके बारे में कुछ कहीं अनुसनी बातों के बारे में चर्चा करेंगे. आइए रवि किशन के प्यार और उनकी अर्धांगिनी के बारे में जानते करते हैं.

रवि किशन (Ravi Kishan) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाले हैं. 17 जुलाई 1969 को रवि किशन का जन्म हुआ. उन्हें बचपन से एक्टिंग का करने का शौक था. उनकी पढ़ाई लिखाई जौनपुर में हुई है. खैर, हम बात करेंगे की उनकी पत्नी से मुलाकात कैसे हुई. एक बार रवि किशन ने किसी शो में बताया था कि उनकी मुलाकात प्रीति से स्कूल टाइम में हुई थी. उन्होंने बताया था कि उस वक्त वह 11वीं में थे. 

ये भी पढ़ें: 'सीता' से लेकर सांसद तक का सफर, जानिए इस भोजपुरी स्टार के 5 रोचक तथ्य

भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने खुद बताया था कि वह 11वीं क्लास में पढ़ते थे तभी प्रीति से प्यार करते थे. उन्होंने तभी मन बना लिया था कि प्रीति को अपनी जीवनसंगिनी बनाएंगे. एक वक्या बताते वक्त उन्होंने कहा था कि जौनपुर रोडवेज बस पर प्रीति के पापा से हाथ मांग लिया था. उनके पापा को किसी तरह मनाकर हमने शादी कर ली.

ये भी पढ़ें:रवि किशन की 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्म, हिंदी, भोजपुरी और वेब सीरीज की देखें लिस्ट

बता दें कि रवि किशन अपनी पत्नी प्रीति से बेहद प्यार करते हैं. रवि किशन का मानना है कि आज वह मुकाम पर हैं, उसमें सबसे बड़ा श्रेय पत्नी का ही है. रवि किशन न सिर्फ अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं. भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की पत्नी हमेशा साथ खड़ी रहती हैं. दोनों की तीन बेटियां रीवा, तनिष्क और इशिता हैं. रवि किशन के बेटे का नाम सक्षम है. 

Trending news