भोजपुरी इंडस्ट्री को मिलेगी जल्द 2 खुशखबरी, पवन सिंह बनेंगे पापा! संभावना सेठ बनेंगी मम्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424940

भोजपुरी इंडस्ट्री को मिलेगी जल्द 2 खुशखबरी, पवन सिंह बनेंगे पापा! संभावना सेठ बनेंगी मम्मी

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने फैन्स को गुड न्यूज देने का वादा किया. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस ने संभावना सेठ भी खुशखबरी दी. संभावना सेठ ने कहा कि वह बहुत जल्द मां बनेंगी.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Cinema Industry: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में दो गुड न्यूज जल्द आने वाली है. जहां एक शो के दौरान पवन सिंह ने पिता बनने की इंच्छा जताई और संकेत दिया कि वह जल्द पापा बनेंगे. वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ को लेकर खबर आ रही है कि वह गुड न्यूज देनी वाली हैं. इसका हिंट संभावना सेठ ने दिया है. उन्होंने इसका खुलासा एक इंटरव्यू में किया है.

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने साल 2016 में अपने बॉयफ्रेंड अविनाश के साथ शादी की थी. दोनों की शादी को 8 साल हो चुके है. हालांकि, दोनों को अभी माता-पिता बनने का सौभाग्य नहीं मिला है. मगर, वह कब से मां बनने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि वह मां नहीं बन पा रहीं हैं. इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है. उनमें कुछ कमी है, जिस वजह से वह प्रेग्नेंट नहीं हो रही है. संभावना सेठ ने खुद बताया है कि वह जल्द गुड न्यूज दे सकती हैं.

यह भी पढ़ें:कब पापा बनेंगे पवन सिंह? भोजपुरी सुपरस्टार ने खुद बताया

इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पिता बनने की इच्छा जताई है. भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह अब पापा बनना चाहते हैं. पवन सिंह ने शो में बातचीत के दौरान कहा कि आप लोगों का प्यार और ईश्वर का आशीर्वाद रहा तो जल्द ही बनेंगे. पवन सिंह के इस बयान से इंडस्ट्री में काफी चर्चाएं होने शुरू हो गई है. इस वक्त भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में केवल पवन सिंह की चर्चा होती दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें:बीजेपी को लेकर पवन सिंह का भयंकर खुलासा, बोले- 'मैंने आसनसोल से टिकट...'

यह भी पढ़ें:आनंद मोहन बने जमीन सर्वे वाला दलाल! खड़ा हो गया बखेड़ा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news