Bhojpuri News: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया कारनामा! जानकर हर कोई हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386126

Bhojpuri News: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया कारनामा! जानकर हर कोई हैरान

Dinesh Lal Yadav and Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार निरहुआ और भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रखा है. इस गाने की लोकप्रियता किसी हाल में कम होने का नाम नहीं ले रही है.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे (File Photo)

Bhojpuri News: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा जगत में एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है. इन दोनों सुपरस्टार का एक गाना वीडियो इतना ज्यादा फेमस हुआ कि हर कोई दीवाना हो गया है. सबसे बड़ी बात ये है कि यह सॉन्ग किसी एल्बम का नहीं है. वह एक भोजपुरी फिल्म का है. इसलिए इसकी अहमियत बढ़ जाती है, क्योंकि भोजपुरी में माना जाता है कि फिल्म के गाने एल्बम के गाने से पीछे रहे जाते हैं. हालांकि, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने इस मिथक को तोड़ दिया है. आइए उस गाने के बारे में आपको बताते हैं.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म फसल का गाना मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 176 मिलियन व्यू को पार कर चुका है. इसके बावजूद इस गाने की लोकप्रियता कम नहीं हो रही है दर्शक इसे खुब सुन रहे हैं.

महीनों बीते जाने के बाद भी भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी भोजपुरी गाना मरून कलर सड़िया के प्रति कम नहीं हो रही है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल पर मरून कलर सड़‍िया म्यूजिक वीडियो 12 मार्च, 2024 को अपलोड किया गया है. यह गाना हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रहा है.

मरून कलर सड़िया म्यूजिक सॉन्ग भोजपुरी फिल्म फसल का है. भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह और कल्पना ने इस गाने को मिलकर गाया है. इस प्यारे सॉन्ग के लिरिक्स को प्यारे लाल यादव ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक ओम झा ने दिया है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस के इस लुक ने खींचा ध्यान, कौन हैं ये अप्सरा? देखिए तस्वीरें

ध्यान दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जुबाली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) लोकसभा चुनाव 2025 में भले ही हार गए हो, लेकिन उनका जलवा आज भी कायम है. मरून कलर सड़िया इसकी बानगी भर है.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने दी फैन्स को सौगात, 'हर कs दी राजा जी' की देखें तस्वीरें

Trending news