तारा सिंह की 'शकीना' चेक बाउंस मामले में रांची की कोर्ट में हाजिर, कहा-आई एम नाॅट गिल्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773215

तारा सिंह की 'शकीना' चेक बाउंस मामले में रांची की कोर्ट में हाजिर, कहा-आई एम नाॅट गिल्टी

Ameesha Patel: कंप्लेनेंट के अधिवक्ता ने बताया कि 3 करोड़ के चेक डिशऑनर को लेकर 2017 अमीषा पटेल प्रोडक्शन और अमीषा पटेल पर अजय कुमार सिंह की तरफ से केस किया गया है. मामला 2018 का है लेकिन 2023 में अमीषा पटेल का कोर्ट के समक्ष फर्स्ट अपीयरेंस हुआ. 

अमीषा पटेल

Ameesha Patel: गदर की शकीना यानी बाॅलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल सोमवार को चेक बाउंस मामले में रांची की सिविल कोर्ट में पेश हुईं. इस दौरान कोर्ट ने अमीषा पटेल पर लगे आरोप बताये लेकिन अमीषा ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया. रांची सिविल कोर्ट ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट डीएन शुक्ला की कोर्ट में अमीषा पटेल के मामले की सुनवाई हुई. अमीषा पटेल की ओर से अधिवक्ता जयप्रकाश ने तो कंप्लेनेंट अजय कुमार सिंह की तरफ से अधिवक्ता स्मिता पाठक ने बहस की. 

अमीषा पटेल ने खुद को बताया नॉट गिल्टी

कंप्लेनेंट के अधिवक्ता ने बताया कि 3 करोड़ के चेक डिशऑनर को लेकर 2017 अमीषा पटेल प्रोडक्शन और अमीषा पटेल पर अजय कुमार सिंह की तरफ से केस किया गया है. मामला 2018 का है लेकिन 2023 में अमीषा पटेल का कोर्ट के समक्ष फर्स्ट अपीयरेंस हुआ. आज कोर्ट में आने के बाद उन्होंने अपने आप को नॉट गिल्टी बताया. अगली सुनवाई अदालत तय करेगी. 

मेडिएशन के लिए हम तैयार, हमें अपने पैसों से मतलब

कंप्लेनेंट के अधिवक्ता ने बताया कि केस की चल रही सुनवाई के दौरान उनके तरफ से मध्यस्थता के लिए अपील की गई है. अगर वह मध्यस्थता में आएंगी तो अच्छी बात है नहीं तो केस आगे चलता रहेगा. प्रार्थी के अधिवक्ता ने बताया कि कोर्ट की कार्रवाई के दौरान उन पर जो सब्सटेंस लगे थे उसे चाहे तो इंकार करना होता है या स्वीकार करना होता है. अमीषा पटेल ने उन आरोपी से इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें:Sawan 2023: इस सावन महादेव से कोई मांग रहा पियर फराक वाली मेहरारू, कोई AC!

2017 से चल रहा है चेक बाउंस का केस

अमीषा पटेल पर साल 2017 से चेक बाउंस का केस चल रहा है. आरोपों के मुताबिक, फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर अजय सिंह ने 3 करोड़ ट्रांसफर किये. फिल्म नहीं बनी लेकिन पैसे वापस नहीं दिए गए. जब पैसे के लिए कंप्लेंट ने अमीषा पटेल घर का बार बार चक्कर लगाया तो अमीषा पटेल के द्वारा उन्हें चेक दिया गया था और कहा गया था कि चेक बैंक में डाल देंगे तो पैसा आ जाएगा लेकिन चेक बाउंस कर गया, जिसके बाद यह मामला कोर्ट की दहलीज पर जा पहुंचा है.

रिपोर्ट: कमरान जलीली

Trending news