Bhojpuri Song: साल 2023 के ये भोजपुरी गाने सुना क्या आपने? दो सुपरस्टारों में लगी रही नंबर वन बनने की होड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2026635

Bhojpuri Song: साल 2023 के ये भोजपुरी गाने सुना क्या आपने? दो सुपरस्टारों में लगी रही नंबर वन बनने की होड़

भोजपुरी सिनेमा के लिए साल 2023 कई मायनों में खास रहा. इस साल कई भोजपुरी सितारे खासे चर्चाओं में रहे. या तो कोई विवाद की वजह से तो कोई लड़ाई-झगड़े की वजह से. वहीं किसी को जेल की हवा खानी पड़ी तो दूसरी तरफ किसी ने आत्महत्या कर ली.

फाइल फोटो

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के लिए साल 2023 कई मायनों में खास रहा. इस साल कई भोजपुरी सितारे खासे चर्चाओं में रहे. या तो कोई विवाद की वजह से तो कोई लड़ाई-झगड़े की वजह से. वहीं किसी को जेल की हवा खानी पड़ी तो दूसरी तरफ किसी ने आत्महत्या कर ली. लेकिन, इस सब के बीच कई बेहतरीन भोजपुरी फिल्में इस साल रिलीज हुई और इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया. साल 2023 में भोजपुरी के गानों का हंगामा भी खूब सुनाई दिया. इस साल भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकारों के गाने जमकर रिलीज और वायरल हुए. 

ये भी पढ़ें- New Year 2024: नए साल का पहला दिन सोमवार को, ऐसे भोलेनाथ को करें प्रसन्न

साल 2023 में फिल्मों और गानों के रिलीज के जरिए दो सुपरस्टारों के बीच नंबर वन बनने की होड़ लगी रही. वहीं कई अन्य कलाकारों के गानों और वीडियो ने भी इस साल खूब हंगामा मचाया. साल के चॉर्ट बस्टर गानों की लिस्ट में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव इस बार फिर एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आए. 

बता दें कि मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'डबल खिड़की' इस साल हंगामा मचाता रहा. इस गाने में खेसारी लाल के साथ रानी नजर आईं और गाने के वीडियो को 75 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. वहीं खेसारी लाल यादव का एक और गाना 'निम्बू खरबूजा भईल 2'  को भी रिलीज के बाद से अब तक 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

'एके ओढ़निया' पवन सिंह और शिल्पी राज का यह गाना भी हंगामेदार रहा. इस गाने के वीडियो में डिंपल सिंह पवन सिंह के साथ हंगामा मचाती नजर आईं. इसे भी 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह का गाना 'सेयान भइलू' को भी 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

वहीं पवन सिंह का एक और गाना 'मेहरारू मिलल गाय' ने भी जमकर हंगामा मचाया और इसे भी 17 मिलियन के करीब व्यूज मिले हैं. वहीं खेसारी लाल यादव का गाना 'आम के स्वाद' को 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. वहीं नम्रता मल्ला के साथ पवन सिंह का गाना 'हथियार' का हंगामा भी जारी है. इस गाने के वीडियो को 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वहीं भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव का गाना खुशबू तिवारी के साथ 'रशियन बंटवा देंगे राशन' का भी हंगामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं शिल्ली राज के साथ रितेश पांडे भी रानी के साथ हंगामा मचाते गाना 'ओढनिया फिरी में' के जरिए हंगामा मचा रहे हैं. साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव के साथ शिवानी सिंह चौहान का एक गाना 'ऐसे डोलेला नदी बीचे नईया' को भी 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है.  

Trending news