Bolbam Song 2024: 'मजनुआ के भाड़ा से', खेसारी लाल यादव का पहला बोलबम गाना रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2330998

Bolbam Song 2024: 'मजनुआ के भाड़ा से', खेसारी लाल यादव का पहला बोलबम गाना रिलीज

Bhojpuri Bolbam Song: सावन के महीने में सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा की जाती है. इस दिन शिवालय में जाकर शिवलिंग पर जल अर्पित किया जाता है. भगवान शिव पूरे महीने के दौरान अत्यधिक पूजनीय सोमवार के दिन होते हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव ने सावन का गाना रिलीज किया है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Khesari Lal Yadav Bolbam Song: हिंदू धर्म में सावन का महीना एक महत्वपूर्ण समय है. इसे आध्यात्मिक विकास और भक्ति का महीना माना जाता है. साल 2024 में सावन महीना 22 जुलाई से शुरू होकर 19 अगस्त को खत्म होगा. हिंदू कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण समय सावन का महीना है, जो भगवान शिव की पूजा के लिए समर्पित है. यह पवित्र महीना, जो 2024 में पूर्ण चंद्र चक्र तक चलता है, आषाढ़ पूर्णिमा के तुरंत बाद शुरू होता है. वहीं, सावन का माह चल रहा हो और भोजपुरी गाना ना रिलीज हो, ये हो नहीं सकता है.

दरअसल, खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी बोलबम सॉन्ग रिलीज हुआ है. बताया जा रहा है कि ट्रेंडिंग स्टार खेसारी का यह इस साल का पहला बोलबम म्यूजिक वीडियो है. भोजपुरी बोलबम सॉन्ग 'मजनुआ के भाड़ा से' खेसारी लाल यादव ने खुद गाया है. गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. 

'मजनुआ के भाड़ा से' खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड 11 जुलाई, 2024 दिन गुरुवार को अपलोड किया है. इस गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. वहीं, म्यूजिक से आर्या शर्मा ने सजाया है. इस गाने पर यूजर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं हरियाणा से हूं, मुझे भोजपुरी गाना समझ में नहीं आ रहा फिर भी मैं भोजपुरी गाना सुन रहा. एक और यूजर ने लिखा कि भले खेसारी बिहार हवे सगरी मजनूआ पर भारी हवे.

जानिए, सावन सोमवार 2024 की महत्वपूर्ण तिथियां 
सावन के महीने में सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा की जाती है. इस दिन शिवालय में जाकर शिवलिंग पर जल अर्पित किया जाता है. भगवान शिव पूरे महीने के दौरान अत्यधिक पूजनीय सोमवार के दिन होते हैं. जैसे सोमवार का व्रत या सावन सोमवार व्रत किया जाता है.

यह भी पढ़ें: खेसारी का ऐसा गाना, जिसके सेट में नहीं दम! लेकिन आज भी लोग कहते हैं- 'ठीक है'

2024 में पांच सावन सोमवार पड़ने वाले हैं
पहला सावन सोमवार (व्रत): 22 जुलाई
दूसरा सावन सोमवार (व्रत): 29 जुलाई
तीसरा सावन सोमवार (व्रत): 5 अगस्त
चौथा सावन सोमवार (व्रत): 12 अगस्त
पांचवां सावन सोमवार (व्रत): 19 अगस्त

Trending news