Bolbam Song: खेसारी लाल यादव का एक और बोल बम सॉन्ग रिलीज, पढ़िए पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342599

Bolbam Song: खेसारी लाल यादव का एक और बोल बम सॉन्ग रिलीज, पढ़िए पूरी डिटेल

Khesari Lal Yadav: भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन 'बम बम लागतर' गाना बहुत ही प्यारा है. इस गाने को जब आप कांवड़ यात्रा पर निकले और डीजे पर लगाए तो डांस करने बिना रहना ना जाए. ऐसी फिलिंग आएगी. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुशी कक्कड़ के साथ मिलकर गाया है. 'बम बम लागतर' सॉन्ग को अखिलेश कश्यप ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Bolbam Song 2024: खेसारी लाल यादव का एक और सावन का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गाया है. गाना रिलीज होते ही अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. भोले के भक्त इस म्यूजिक वीडियो पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया है. यह बोलबम गाना इतना शानदार है कि कांवड़ लेकर जाने वाले भोले के भक्त इस पर डांस किए बिना रह नहीं सकते हैं. आइए खेसारी लाल यादव के इस नए बोलबम सॉन्ग के बारे में सबकुछ जानने की कोशिश करते हैं.

जैसा कि भोजपुरी दर्शक जानते हैं कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाते हैं. इनका कोई भी गाना आए वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड जरूर करता है. खेसारी का इस साल जब पहला बोलबम सॉन्ग मजनुआ के भाड़ा से आया तो वह भी यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा. अब एक और सावन का म्यूजिक वीडियो आया है. इस बोलबम सॉन्ग का 'बम बम लागतर' टाइटल है. 

भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन 'बम बम लागतर' गाना बहुत ही प्यारा है. इस गाने को जब आप कांवड़ यात्रा पर निकले और डीजे पर लगाए तो डांस करने बिना रहना ना जाए. ऐसी फिलिंग आएगी. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुशी कक्कड़ के साथ मिलकर गाया है. वहीं, इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) ने काम किया है.

'बम बम लागतर' सॉन्ग को अखिलेश कश्यप ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं, इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. यह म्यूजिक वीडियो ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर 19 जुलाई, 2024 दिन शुक्रवार को अपलो किया गया है.

Trending news