Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का फैंस को तोहफा, रंग दे बसंती का नया रोमांटिक गाना रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2291120

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का फैंस को तोहफा, रंग दे बसंती का नया रोमांटिक गाना रिलीज

Bhojpuri Film Rang De Basanti: खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पहली पैन-इंडिया फिल्म है. इससे पहले फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था.

भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती

Rang De Basanti: खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती इस वक्त छाई हुई है. वह लगातार इतिहास रच रही है. फिल्म सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि पहली बार कोई भोजपुरी फिल्म पूरे भारत में रिलीज हुई है. इसे देशभर के करीब 250 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. दूसरी उपलब्धि ये है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इसने तीन दिनों में 45 लाख रुपये की कमाई की, जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी बात है. अब मेकर्स फैंस को तोहफा दिया हैं. वे इस फिल्म का नया रोमांटिक गाना रिलीज किया हैं, जिसके बोल हैं 'फुलवा गुलाब'. 

खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पहली पैन-इंडिया फिल्म है. इससे पहले फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था. सेंसर बोर्ड ने कुछ डायलॉग्स और सीन्स को काटने के बाद इसे रिलीज करने की बात कही, जिससे मेकर्स काफी नाराज हुए.

आखिरकार जब ये फिल्म रिलीज हुई तो इसे बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला. कहा जा रहा है कि 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 45 लाख का कलेक्शन किया, वो भी सिर्फ तीन दिनों में. हालांकि, हिट होने के लिए इसे फिल्म पर खर्च की गई रकम को पार करना होगा.

यह भी पढ़ें:जीजा से बोलीं साली 'बुलेट चलावे सिखा दीं', COOL लुक में नजर आए रितेश पांडे और रानी

इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म का नया गाना रिलीज करने का ऐलान कर दिया था. खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर बताया था कि नया गाना 'फुलवा गुलाब' 13 जून को सुबह 6 बजकर 30 मिनट होगा. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया हैं.

Trending news