'मेरे मरद महोदय जी....' पवन सिंह और आयुषी के हाॅट रोमांस पर फिल्माया गाना मचा रहा तबाही
Advertisement

'मेरे मरद महोदय जी....' पवन सिंह और आयुषी के हाॅट रोमांस पर फिल्माया गाना मचा रहा तबाही

भोजपुरी गानों का क्रेज दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. भोजपुरी गानों ने आजकल हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी गानों को भी पीछे छोड़ दिया है. भोजपुरी गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं और सोशल मीडिया में छा जाते हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और आयुषी तिवारी

Pawan Singh Ayushi Tiwari Romance Song- Mere Marad Mahoday Ji: भोजपुरी गानों का क्रेज दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. भोजपुरी गानों ने आजकल हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी गानों को भी पीछे छोड़ दिया है. भोजपुरी गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं और सोशल मीडिया में छा जाते हैं. अब हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और आयुषी तिवारी के रोमांस पर फिल्माया गया गाना वायरल हो रहा है. इसे देखकर आप भी बेकाबू हो जाएंगे. अगर अभी तक आपने यह वीडियो नहीं देखा है तो कही मत जाइए. इसी खबर के बीच में गाने का वीडियो पड़ा हुआ है, जहां आप क्लिक कर सकते हैं. 

वीडियो देखने से लग रहा है कि पवन सिंह ने इसमें रोमांस की सारी हदों को पार कर दिया है. दोनों के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री बनी दिख रही है. गाने का बोल है- 'मेरे मरद महोदय जी...' इस गाने ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है. 

वीडियो में एक्ट्रेस आयुषी तिवारी रेड साड़ी में बेहद हाॅट लग रही हैं. पवन सिंह और आयुषी तिवारी के बीच रोमांस को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों ने अपनी हाॅट केमिस्ट्री से दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. एक तरफ जहां आयुषी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं तो एक्टर पवन सिंह भोजपुरी इंडस्टी के पावर स्टार कहे जाते हैं. वीडियो में आयुषी ने बोल्डनेस की इंतहा कर दी है. 

यह वीडियो बार बार देखा जा रहा है. लोग रिबाइंड करके वीडियो देख रहे हैं. ये हम नहीं, आंकड़े बता रहे हैं. यह गाना पवन सिंह की फिल्म शेर सिंह का है. पवन और प्रियंका सिंह ने गाने को आवाज दी है. वहीं गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. म्यूजिक श्याम आजाद की है. निर्माता और निर्देशक शशांक राय जी ने फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है. 

Trending news