पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का 6 साल पुराना वीडियो सॉन्ग मचा रहा तहलका, आपने देखा क्या?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391428

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का 6 साल पुराना वीडियो सॉन्ग मचा रहा तहलका, आपने देखा क्या?

Bhojpuri old Song: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस को आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं उनके फैंस पहले से ही मौजूद रहते हैं. वहीं, पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार हैं. दोनों स्टार का एक 6 साल पुराना भोजपुरी गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे

Pawan Singh old Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे जब भी स्टेज पर आती हैं तो अपनी हॉट अदाओं और डांस से लाखों दिल जीत लेती हैं. आम्रपाली दुबे की जोड़ी हर भोजपुरी स्टार के साथ परफेक्ट है. चाहे वो दिनेश लाल यादव हों, खेसारी लाल यादव हों या फिर पावरस्टार पवन सिंह हों. आम्रपाली दुबे अपने दिलकश डांस मूव्स और दमदार एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लेती हैं.

इस भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को ले लीजिए. भोजपुरी का गाना राते दिया बुताके एक बार फिर यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इसमें पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने बवाल काट कर रख दिया था. जब यह गाना आया था तो फैंस इसको सुनने के लिए बेताब रहते थे. जहां देखों बस यहीं गाना बज रहा था. हालांकि, इस गाने का क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है. इसे भोजपुरी दर्शक आज भी खूब सुनते हैं, तभी तो इसकी चर्चा हो रही है. 

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के राते दिया बुताके म्यूजिक वीडियो को करीब सात साल होने वाले हैं. यह गाना वीडियो 17 नवंबर, 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर 609,110,267 बार देखा जा चुका है. 

भोजपुरी फिल्म सत्या का यह गाना है. इस गाने को पवन सिंह और सिंगर इंदु सोनाली ने गाया है. दोनों स्टार सिंगर की आवाज और ऊपर से पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे का डांस, फैन्स का दिल जीत ले गया, जो आज भी जारी है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी फिल्मों में रिजेक्ट हुआ, तो बन बैठा बॉलीवुड का नया बादशाह! कैटरीना से रिश्ता

वैसे तो इंडस्ट्री दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. जब भी ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं तो हंगामा मच जाता है. निरहुआ और आम्रपाली ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

यह भी पढ़ें:मनोज तिवारी का ऐसा गाना आपने नहीं सुना होगा, ये गारंटी है मेरी!

Trending news