Bhojpuri Song: चांदनी सिंह के साथ ये क्या कर गए पवन सिंह! रोमांस ऐसा कि रौंगटे खड़े हो जाए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1798238

Bhojpuri Song: चांदनी सिंह के साथ ये क्या कर गए पवन सिंह! रोमांस ऐसा कि रौंगटे खड़े हो जाए

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना रोज रहतावे गरम तावा में पवन सिंह और चांदनी सिंह (Pawan Singh & Chandani Singh) ने अपने दमदार काम से सबको मनमोह लिया है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही चलता है कि यूट्यूब पर अबतक 8,003,756 बार देखा जा चुका है. 

पवन सिंह

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग माने जाने वाले पवन सिंह का एक वीडियो गाना खूब देखा जा रहा है. इस भोजपुरी गाने में पावर स्टार पवन सिंह ने भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के साथ जमकर रोमांस किया है. इस गाना वीडियो में बारिश के मौसम पवन सिंह और चांदनी सिंह (Pawan Singh & Chandani Singh) ने रोमांस की सारी हदें पर कर दी है. इस जोड़ी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है. यूट्यूब पर दर्शन इस गाना वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं.

​ये भी पढ़ें:Who is Kalpana Patwari: जानिए कौन हैं कल्पना पटवारी, असम से आईं और भोजपुरी में छा गई

कमाल का भोजपुरी गाना

दरअसल, भोजपुरी गाना रोज रहतावे गरम तावा में पवन सिंह और चांदनी सिंह (Pawan Singh & Chandani Singh) ने अपने दमदार काम से सबको मनमोह लिया है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही चलता है कि यूट्यूब पर अबतक 8,003,756 बार देखा जा चुका है. इस गाने को 10 अक्टूबर 2022 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. रोज रहतावे गरम तावा में पवन सिंह की अद्वितीय आवाज, धुन और गाने के बोल में छिपा है. 

ये भी पढ़ें:'हिरउआ बम' बनकर खेसारी पहुंचे बाबा धाम! भोले के भजन में डूबे ट्रेंडिंग स्टार

दर्शकों का खूब मिल रहा प्यार

इस गाने को सुनने के बाद आपके पैर खुद थिरकने लगेंगे. आप गाने की धुन में मग्न हो जाएंगे और डांस करने लगेंगे. अब बात करते है इस गाने को लिखा किसने हैं, तो इस प्यारे भोजपुरी गाने को प्रकाश बारूद ने लिखा हैं, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. वहीं, रोज रहतावे गरम तावा गाने में भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह ने प्रियंका सिंह (Pawan Singh & Priyanka Singh) के साथ मिलकर आवाज दी है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह (Pawan Singh & Chandani Singh) ने कमाल का काम किया है.

 

Trending news