आखिर क्यों रो रहे पवन सिंह, किसने दिया धोखा, काजल का क्या है कनेक्शन?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2392925

आखिर क्यों रो रहे पवन सिंह, किसने दिया धोखा, काजल का क्या है कनेक्शन?

Pawan Singh old Bhojpuri Sad Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का एक करीब 9 साल पुराना गाना इन दिनों खूब सुना जा रहा है. इस गाने में वह अपने प्यार के बिछड़ने पर दर्द को बयां कर रहे हैं. आपको यह गाना सुनने के बाद पवन सिंह की आवाज का दीवाना बना देगी.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा (File Photo)

Pawan Singh: पवन सिंह केवल एक नाम नहीं हैं, वह भोजपुरी सिनेमा जगत के वो सितारे हैं, जिन्हें हर कोई महसूस करना चाहता है. फैन्स के बीच इनकी दीवानगी इतनी की एक झलक पाने को कुछ कर गुजर जाने को पवन सिंह के चाहने वाले तैयार रहते हैं. अब जब पवन सिंह के रोने की खबर सामने आई तो फैन्स जानने को बेताब तो हो ही जाएंगे कि आखिर वह क्यों रो रहे हैं? पवन सिंह को अब किसने धोखा दे दिया? इन सबके बीच भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का कनेक्शन क्या सामने आ रहा है? चलिए इन बातों पर चर्चा करते हैं इस ऑर्किटल में, बस आपको क्या करना है पूरा नीचे तक पढ़ना है.

पवन सिंह का एक गाना वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर एक बार फिर खूब देखा जा रहा है. म्यूजिक वीडियो पवन सिंह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह पूरी तरह से गम में डूबे हुए हैं. वहीं, इसी वीडियो में आपको भजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी दिखाई देंगी. उनके हाथ मेंहदी लगी हुई है और हल्दी की रस्म को निभाते नजर आ रही हैं. इसको देखकर लगता  है पवन सिंह और काजल राघवानी एक दूसरे से प्यार करते हैं और किसी कारणवश जुदा हो रहे हैं. 

दरअसल, भोजपुरी फिल्म हुकूमत का यह एक दर्दभरा गाना है. इस दर्दभरे सॉन्ग का टाइटल पिरितिया कितना सताई है. इसी गाने में पवन सिंह अपने दर्द का इजहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी आंखों में आंसू बह रहे हैं. इतनी ही नहीं काजल राघवानी भी रो रही है. 

यह भी पढ़िए:लेटरल एंट्री से मनोज बाजपेयी के भाई बने हैं ऑफिसर, सुजीत कुमार की होने लगी चर्चा

खैर, अब आप जान गए होंगे कि पवन सिंह क्यों रो रहे हैं, और उनकी आंखों से आंसू के बह रहे हैं. पवन सिंह के रोने से कजल राघवानी का क्या कनेक्शन है ये भी जान गए होंगे. फिर क्या आप भी इस गाने का आनंद लीजिए.

यह भी पढ़िए:सास के साथ ज्योति सिंह की दिखी गजब की बॉन्डिंग, पवन सिंह के फैन्स हो जाएंगे खुश

Trending news