पवन सिंह का ये गाना नहीं देखा, तो समझिए आपने बहुत कुछ कर दिया मिस!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2388045

पवन सिंह का ये गाना नहीं देखा, तो समझिए आपने बहुत कुछ कर दिया मिस!

old Bhojpuri Song: पवन सिंह और मोनालिसा का एक वीडियो गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा सफेद साड़ी में लिपटी हुई हैं और उनका बदन भींगा हुआ है. वह पवन सिंह से बोलती हैं कि जवनिया ना रुकाता. वहीं, पवन सिंह कुछ नाराज दिखाई दे रहे होते हैं.

 

पवन सिंह और मोनालिसा (File Photo)

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में पवन सिंह बस नाम ही काफी है. फिल्म हिट करवाना हो तो पवन सिंह, म्यूजिक वीडियो सुपरहिट चाहिए तो पवन सिंह, पानी में भींग कर डांस करना हो तो पवन सिंह और हिरोइन के साथ दिया बुताना हो तभी पवन सिंह ही चाहिए. इसका मतलब हुआ कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. 

पवन सिंह को इसीलिए भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का पावरस्टार कहा जाता है. पवन को पावरस्टार का तगमा ऐसे ही नहीं मिला है. इसके लिए उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत किया है. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां पर पहुंचना इतना आसान नहीं हैं. खैर, चलिए हम आपको बताते हैं कि पवन सिंह का वह कौन सा गाना है, जिसे अगर आपने नहीं देखा बहुत कुछ मिस कर दिया.

दरअसल, पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी जब भी एक साथ आती हैं तो फैंस का दीवाना होना तय हो जाता है. अब भोजपुरी फिल्म जिद्दी आशिक के गाने जवनिया ना रुकाता को देख लीजिए, यकीन मानिए इस म्यूजिक वीडियो देखने के बाद आपको लगेगा सच में बहुत कुछ मिस कर रहा था.

यह भी पढ़ें:श्रीदेवी, सलमान खान और धर्मेंद्र के साथ काम करने के बावजूद हिट नहीं हुए थे रवि किशन

इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की केमिस्ट्री बहुत शानदार है. साथ ही दोनों स्टार ने जबरदस्त डांस भी किया है. म्यूजिक वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश के पानी में सफेद साड़ी में लिपटीं मोनालिसा का भींगा बदन है. वहीं, पवन सिंह रुठे हुए हैं. ऐसी केमिस्ट्री की बवाल हो जाए. बता दें कि जवनिया ना रुकाता भोजपुरी गाना करीब 10 साल पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह को छोड़िए जॉन अब्राहम को ये क्या बोल गए खेसारी? एक क्लिक में जानिए

Trending news