पवन सिंह को छोड़िए जॉन अब्राहम को ये क्या बोल गए खेसारी? एक क्लिक में जानिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386257

पवन सिंह को छोड़िए जॉन अब्राहम को ये क्या बोल गए खेसारी? एक क्लिक में जानिए

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनका एक बयान खूब चर्चाओं में है. खेसारी लाल यादव ने इस बार पवन सिंह पर नहीं बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम और सलमान खान के बारे में बयान दिया है.

खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद होने की संभावना लगातार बढ़ती जा रही है. माना जा रहा है कि दोनों सुपरस्टार अब दोस्ती खत्म कर दुश्मनी की तरफ बढ़ने वाले हैं. खैर, इस पर हम आगे बात करेंगे, लेकिन सबसे बात करते हैं कि खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को छोड़िए अब खेसारी लाल यादव ने जॉन अब्राहम को लेकर बहुत बड़ी बात बोल दी है. इतना ही नहीं उन्होंने सलमान का खान का भी जिक्र किया है. आइए पूरा मामला समझते हैं.

दरअसल, खेसारी लाल यादव का भोजपुरी म्यूजिक वीडियो हद कs दी राजा जी 15 अगस्त, 2024 को रिलीज हुआ है. इस गाने के रिलीज होने पर एक इवेंट रखा गया. इस दौरान वहां मौजूद मीडिया ने खेसारी लाल यादव से बहुत सारे सवाल पूछे. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि हम सलमान खान नहीं बन सके तो कम से कम जॉन अब्राहम जैसी बॉडी ही बना ले.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने इस दौरान पवन सिंह का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बहुत सारी बातें कही. उन्होंने कहा कि मुझे यूट्यूबरों से परेशानी नहीं है. मगर, उनके शब्दों से परेशानी होती है. वह मेरा फोटो लगाकर अगर किसी से तुलना करते हैं तो यह गलत है. खेसारी लाल यादव ने कहा कि मेरे साथ रहने वाले अगर किसी के बारे में गलत बोलते हैं तो मैं मना करता हूं भाई ऐसा नहीं करना है. खेसारी ने आगे कहा कि जब मेरे बारे में गलत बोला जाता है तो उनको पता नहीं है ऐसा कैसे हो सकता है. 

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने दी फैन्स को सौगात, 'हर कs दी राजा जी' की देखें तस्वीरें

बता दें कि खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 15 अगस्‍त, 2024 दिन गुरुवार को 'हद कs दी राजा जी' रिलीज हुआ है. म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव ने खुद एक्टिंग की है. उनके साथ वीडियो में श्वेता शर्मा ने काम किया है.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस के इस लुक ने खींचा ध्यान, कौन हैं ये अप्सरा? देखिए तस्वीरें

Trending news