श्रीदेवी, सलमान खान और धर्मेंद्र के साथ काम करने के बावजूद हिट नहीं हुए थे रवि किशन, अब छलका दर्द
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386438

श्रीदेवी, सलमान खान और धर्मेंद्र के साथ काम करने के बावजूद हिट नहीं हुए थे रवि किशन, अब छलका दर्द

Ravi Kishan: भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार रवि किशन एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड करियर के संघर्ष के बारे में खुलकर बात की. रवि किशन ने कहा कि श्रीदेवी, सलमान खान और धर्मेंद्र के साथ काम करने के बावजूद सफल नहीं हो पाए थे.

रवि किशन

Ravi Kishan: श्रीदेवी, सलमान खान और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज सितारों के साथ काम करने के बावजूद रवि किशन का बॉलीवुड करियर उन ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाया, जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी. रवि किशन ने अब खुले तौर पर इस बात पर निराशा व्यक्त की है. 1990 के दशक को याद करते हुए रिव किशन ने कहा कि उन्हें इसी तरह की सफलता की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.

रवि किशन ने ब्रूट इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड करियर के संघर्ष पर अब बड़ा बयान दिया. उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को स्थापित किया और सफल हुए, जहां वे एक सुपरस्टार के तौर पर उभरे और इस क्षेत्र में हजारों रोजगार के अवसर पैदा किए.

एक्टर रवि किशन ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए 75,000 रुपए कमाए, जिसमें से 25,000 रुपये एक्शन सीन के लिए अलग रखे गए. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंट से काम हासिल किया और एक मुकाम बनाया. इसके बाद उन्होंने खुद को भोजपुरी फिल्म उद्योग के युवा नायक के रूप में स्थापित करने का लक्ष्य रखा.

वहीं, काम की बात करें तो रवि किशन हाल ही में दो हिंदी फिल्मों 'लापता लेडीज' और 'मामला लीगल है' में नजर आए. वह अगली बार आगामी भोजपुरी फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' में नजर आये.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया कारनामा! जानकर हर कोई हैरान

बता दें कि रवि किशन गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद हैं. वह राजनीति में एक सफल नेता के तौर पर उभर रहे हैं. वह लगातार दूसरी बार गोरखपुर से लोकसभा सांसद हैं. 

यह भी पढ़ें:पवन सिंह को छोड़िए जॉन अब्राहम को ये क्या बोल गए खेसारी? एक क्लिक में जानिए

Trending news