Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2385719
photoDetails0hindi

Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक ने इतनी छोटी ड्रेस पहन कराया फोटोशूट, फैंस के उड़ गए होश, देखें फोटो

Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक अपने हॉट लुक से हर किसी का दिल मिनटों में जीत लेती है. नेहा मलिक के लुक को आगे मलाइका अरोड़ा भी फेल है. इन तस्वीरों में नेहा पिंक कलर की चमकीली ड्रेस में दिख रही है.

1/6

Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने पिंक शॉर्ट ड्रेस में जबरदस्त फोटोशूट कराया है. फैंस उनकी तस्वीरों को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे है. सोशल मीडिया पर नेहा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

 

2/6

नेहा मलिक अपने हॉट लुक से हर किसी का दिल मिनटों में जीत लेती है. नेहा मलिक के लुक को आगे मलाइका अरोड़ा भी फेल है. नेहा ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

 

3/6

नेहा मलिक का हर अंदाज बेहद कातिलाना होता है. उनकी कोई भी तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती है. जिन पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटाटे है. 

 

4/6

इन तस्वीरों में नेहा पिंक कलर की चमकीली ड्रेस में दिख रही है. इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है. जो काफी शूट हो रहा है. 

 

5/6

इन तस्वीरों को देख फैंस अपना दिल हार बैठे है. उनकी ये तस्वीरों काफी तेजी से वायरल हो रही है. फैंस नेहा की तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे है.   

 

6/6

अपनी हर एक तस्वीर में नेहा जबरदस्त पोज देती नजर आ रही है. हर एक तस्वीर को देख फैंस के दिल की धड़कन तेजी से बढ़ रही है.