रितेश पांडे के नए गाने ‘बल्ब कबो बरे कभी बुत्ते’ ने मचाया धमाल, पटना में किया रिलीज
Advertisement

रितेश पांडे के नए गाने ‘बल्ब कबो बरे कभी बुत्ते’ ने मचाया धमाल, पटना में किया रिलीज

Bhojpuri Song: बुधवार को पटना में भोजपुरी गायक रितेश पांडे और एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने अपना नया गाना "बल्ब कबो बरे कभी बुत्ते" रिलीज किया. ये गाना आदिशक्ति कंपनी से रिलीज हुआ है.

रितेश पांडे के नए गाने ‘बल्ब कबो बरे कभी बुत्ते’ ने मचाया धमाल, पटना में किया रिलीज

पटना:Bhojpuri Song: बुधवार को पटना में भोजपुरी गायक रितेश पांडे और एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने अपना नया गाना "बल्ब कबो बरे कभी बुत्ते" रिलीज किया. ये गाना आदिशक्ति कंपनी से रिलीज हुआ है. इस दौरान गायक रितेश पांडे ने कहा गाना का नाम कुछ अलग है , कोशिश करते है कुछ नया करने का ,कुछ दिनों पहले शक्ति मान पर गाना बनाया था. बच्चे उसे बहुत प्यार दे रहे है.बता दें कि रितेश पांडे का हर गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. फैंस उनके गाने को खूब पसंद करते हैं.

वही एक्ट्रेस चांदनी सिंह जो की 29 साल की उम्र में 25 बार दुल्हन का रोल कर चुकी है. उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हाफ पैंट पहनती हूं तो भी प्रॉब्लम,अब दुल्हन बन रही हुं तो अच्छी बात है ना. वहीं भविष्य में राजनीति में आने के सवाल पर रितेश पांडे ने कहा अभी ऐसा कुछ प्लान नहीं है. एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने साथ देते हुए कहा कम से कम जो स्मार्ट है उनको रहने दीजिए सब राजनीति में ही चले जायेंगे तो काम कौन करेगा.

फैस गाने के वीडियो में  रितेश पांडे और चांदनी सिंह की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. 7 जून को पटना में गाना रिलीज किए जाने से अब तक इस गाने को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. गाने को रितेश पांडे के अकेले ही गाया है. वहीं विशाल भारती ने इसके बोल लिखे हैं और श्याम सुंदर से म्यूजिक दिया है.

इनपुट- निषेद     

ये भी पढ़ें- 23 जून को पटना में होगी विपक्षी दलों की बैठक, राहुल, ममता, केजरीवाल और स्टालिन लेंगे हिस्सा

Trending news