रितेश पांडे की हरकतों से परेशान बीवी ने कहा- ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’, एक्ट्रेस संग मचाया धमाल
Advertisement

रितेश पांडे की हरकतों से परेशान बीवी ने कहा- ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’, एक्ट्रेस संग मचाया धमाल

Bhojpuri Song: गर्मी के मौसम में बिहार के ताड़ी का खूब सेवन करते हैं. ऐसे में ताड़ी को लेकर कई भोजपुरी गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे ने ताड़ी से संबंधित अपना नया गाना ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’(Tadi Se Sadi Mahkawala) रिलीज किया है.

रितेश पांडे की हरकतों से परेशान बीवी ने कहा- ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’, एक्ट्रेस संग मचाया धमाल

पटना: Bhojpuri Song: गर्मी के मौसम में बिहार के ताड़ी का खूब सेवन करते हैं. ऐसे में ताड़ी को लेकर कई भोजपुरी गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे ने ताड़ी से संबंधित अपना नया गाना ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’(Tadi Se Sadi Mahkawala) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद ही ये गाना सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रितेश पांडे ने अपनी दमदार आवाज और शानदार अभिनय के दम पर एक बहुत कम समय में ही अपना नाम बना चुके हैं. आज उनके लाखों चाहने वाले हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

रितेश पांडे के नए गाने ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’(Tadi Se Sadi Mahkawala) ने बवाल मचा रखा है. 1 जून को रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’(Tadi Se Sadi Mahkawala) को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में रितेश पांडे का स्वैग फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री संजना मिश्रा को देखा जा सकता है. वीडियो में रितेश और संजना के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. रितेश पांडेय के इस गाना ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’(Tadi Se Sadi Mahkawala) के वीडियो को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

रितेश पांडे ने इस गाने ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’(Tadi Se Sadi Mahkawala) को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में फैंस को ये नया भोजपुरी गाना खूब पसंद आ रहा है. ‘ताड़ी से साड़ी महकवला’(Tadi Se Sadi Mahkawala) गाने के बोल अरूण बिहारी ने लिखे हैं, वहीं छोटू रावत ने इस म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 25 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 800 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- ‘विपक्षी एकता’ की बैठक को लेकर बिहार में सियासत तेज, बीजेपी ने बताया- मृग मरीचिका

Trending news