Bhojpuri Song 2023: 'दिल में लगादी डिस ब्रेक'...इस गाने ने दिलजलों के जख्मों को जगा दिया!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1846844

Bhojpuri Song 2023: 'दिल में लगादी डिस ब्रेक'...इस गाने ने दिलजलों के जख्मों को जगा दिया!

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव दिल पर हाथ रखकर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) जिस तरह से अपने दर्द को बयां करते हैं वह अपने आप में इस प्रेम भरी कहानी को और शानदार बना देता है.

भोजपुरी गाना

Bhojpuri Song 2023: अगर आप भोजपुरी गानों के शौकीन है तो आपके लिए टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) का एक बेहतरीन रिलीज (Dil Me Lagadi Dis Break) हुआ है. आप इस गाने को सुनकर आनंदित महसूस कर सकते हैं! ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह गाना (Dil Me Lagadi Dis Break) सुनकर आपको महसूस कर सकते हैं, क्योंकि इस गाने के लिरिक्स बहुत ही बेहतरीन है. यह एक दर्दभरा गाना (Dil Me Lagadi Dis Break) है.

इस गाने की शुरुआत में टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) कहते हैं कि एक्सरा का रिपोर्ट बता रहा है कि दिल फैक्चर हुआ है. दिल पर हाथ रखकर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) जिस तरह से अपने दर्द को बयां करते हैं वह अपने आप में इस प्रेम भरी कहानी को और शानदार बना देता है. यह गाना दिल में लगादी डिस ब्रेक (Dil Me Lagadi Dis Break) भोजपुरी एल्बम सॉन्ग का है. 

ये भी पढ़ें:'बटवारा माई बाप के' प्रमोद प्रेमी का यह गाना बता रहा आज की सच्चाई!

दिल में लगादी डिस ब्रेक (Dil Me Lagadi Dis Break) गाने को भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स सुशील सागर ने लिखे है. जबाकि, संगीत म्यूजिक अर्या शर्मा ने दिया है. वहीं, इस गाना के वीडियो को डायरेक्ट दीपक यादव ने किया है. दिल में लगादी डिस ब्रेक (Dil Me Lagadi Dis Break) गाना इतना शानदार लव स्टोरी वाला है कि प्रेमी-प्रेमिका का दर्द एक फिर बाहर आ गया होगा!

ये भी पढ़ें: Chandrayan News: 'चंद्रमा पर बिजली FREE'...सुनिए बीआईबी बिजेंद्र की जुबानी!

भोजपुरी सिंगर टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) का यह गाना (Dil Me Lagadi Dis Break) यूट्यूब पर 29 अगस्त, 2023 को रिलीज किया गया है. वहीं, अब बात करें इस गाने (Dil Me Lagadi Dis Break) के व्यूज के बारे में तो इसे अबतक 52,193 बार देखा जा चुका हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) एक उभरते हुए स्टार हैं. उनके गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं.

 

Trending news