Samar Singh Arrested: भोजपुरी गायक समर सिंह को गाजियाबाद से किया गया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला
Advertisement

Samar Singh Arrested: भोजपुरी गायक समर सिंह को गाजियाबाद से किया गया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

समर सिंह को भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में हिरासत में लिया गया है. वह अभी तक फरार चल रहे थे. दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह पर खुदकुशी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था.

भोजपुरी गायक समर सिंह

Bhojpuri Singer Samar Singh Arrested: भोजपुरी सिंगर समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में हिरासत में लिया गया है. वह अभी तक फरार चल रहा था. दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह पर खुदकुशी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस उन्हें तलाश कर रही थी. उनके खिलाफ लुकआउट का नोटिस भी जारी हो चुका था. 

 

समर सिंह को वाराणसी पुलिस ने गुरुवार (6 अप्रैल) की रात गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. समर सिंह को गिरफ्तार करने के बाद वाराणसी पुलिस उसे शुक्रवार (7 अप्रैल) की सुबह-सुबह गाजियाबाद CJM कोर्ट लेकर पहुंची. कोर्ट से पुलिस ने 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मांगी है.

लगातार बदल रहा था लोकेशन

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तारी से बचने के लिए वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था. पुलिस को उसकी लोकेशन गाजियाबाद, नोएडा, दिल्ली और उत्तराखंड के कई इलाकों से मिली थी, पुलिस की कई टीमें उसे पकड़ने के लिए लगाई गई थीं.

ये भी पढ़ें- बस में सीट बदलने की कोशिश में खंबे से टकराई महिला, मौके पर हुई मौत

आकांक्षा की मां ने लगाए ये आरोप

26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में आकांक्षा दुबे को मृत पाया गया था. उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला था. रिपोर्ट्स बताती हैं कि आकांक्षा भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं. आकांक्षा की मां ने समर पर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था, 'समर सिंह ने मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी. वह आकांक्षा से इतनी बेरहमी से पेश आता था कि ऐसा दुश्मन भी नहीं करते हैं.'

यूपी का रहने वाला है समर सिंह

बता दें कि समर सिंह यूपी के आजमगढ़ जिले का रहने वाला है. बचपन से ही उसे गाने का शौक था. वह 12वीं करने के बाद से ही छोटे-मोटे लाइव शो करने लगा था. धीरे-धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री में पैर जमाए और प्रसिद्ध भोजपुरी सिंगर बन गया था. उधर आकंक्षा दुबे का जन्म भी उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में हुआ था. वह चौरी थाना इलाके के परसीपुर की निवासी थीं.