33 की उम्र में भी कुंवारी स्मृति सिन्हा का पवन सिंह संग अफेयर की चर्चा जोरों पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335421

33 की उम्र में भी कुंवारी स्मृति सिन्हा का पवन सिंह संग अफेयर की चर्चा जोरों पर

भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों का जलवा किसी भी अन्य इंडस्ट्री के कलाकारों से कम नहीं है, ऐसे में इस इंडस्ट्री के कलाकार आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं.

33 की उम्र में भी कुंवारी स्मृति सिन्हा का पवन सिंह संग अफेयर की चर्चा जोरों पर

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों का जलवा किसी भी अन्य इंडस्ट्री के कलाकारों से कम नहीं है, ऐसे में इस इंडस्ट्री के कलाकार आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. ऐसी ही भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बेहतरीन और हॉट केक के नाम से मशहूर भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर टैलेंटेड अभिनेत्री स्मृति सिन्हा आज 33 साल की हो गई हैं. स्मृति सिन्हा ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और आज उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह के साथ जोड़ा जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritu R Singh (@ritu9170)

भोजपुरी की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री स्मृति सिन्हा का आज ही के दिन 1989 में झारखंड में जन्म हुआ था. स्मृति ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे बेहतरीन स्टार्स के साथ काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

उनके चाहनेवालों की दिलचस्पी उनकी फिल्मों के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ में भी खूब रही है. स्मृति सिन्हा ने 'रंगीला बाबू' फिल्म से भोजपुरी फिल्म के पर्दे पर अपना पदार्पण किया था और दर्शकों को इस फिल्म में अभिनेत्री की अदा खूब भायी थी.

33 साल की हो चुकी स्मृति सिन्हा आज भी कुंवारी हैं और आजकल पवन सिंह के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर वह काफी चर्चा में हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कार्यक्रमों में इनदिनों पवन सिंह के साथ देखी जा रही हैं. पवन का अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक की खबरों के बीच यह अफवाह उड़ी की स्मृति सिन्हा के साथ इनदिनों पावरस्टार रोमांस फरमा रहे हैं. हालांकि स्मृति इन खबरों को निराधार बताती रही हैं. फिर भी दर्शकों की तरफ से बार-बार दोनों के साथ में नजर आने की वजह से इस चर्चा को हवा मिली.

2019 में उन्होंने अंतिम बार पर्दे पर खेसारी लाल के साथ काम किया था. फिर कोरोना ने उनके करियर को विराम दिया और अब वह एक बार फिर से कई भोजपुरी एलबम के गानों में नजर आ चुकी हैं. वह जल्द हीं पवन सिंह के साथ फिल्म 'हर हर गंगे' में नजर आने वाली हैं.

Trending news