चुनावी रैली में पहुंचीं अक्षरा सिंह, हुआ हंगामा तो स्कूटी से पड़ा भागना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1502545

चुनावी रैली में पहुंचीं अक्षरा सिंह, हुआ हंगामा तो स्कूटी से पड़ा भागना

भोजपुरी सितारों को आप केवल फिल्मों के पर्दे या भोजपुरी एलबम के गानों के वीडियो में ही नहीं देख सकते हैं, आजकल इनकी पॉपुलरिटी इतनी बढ़ गई है कि इन्हें आप कई चुनावी रैलियों में प्रचार करते या फिर कार्यक्रमों के मंचों पर भी देख सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह इन कलाकारों की पॉपुलरिटी हीं है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सितारों को आप केवल फिल्मों के पर्दे या भोजपुरी एलबम के गानों के वीडियो में ही नहीं देख सकते हैं, आजकल इनकी पॉपुलरिटी इतनी बढ़ गई है कि इन्हें आप कई चुनावी रैलियों में प्रचार करते या फिर कार्यक्रमों के मंचों पर भी देख सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह इन कलाकारों की पॉपुलरिटी हीं है. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह भोजपुरी के दर्शकों की संख्या है यह 40 करोड़ के पार है और हिंदी सिनेमा के बाद भोजपुरी के दर्शकों की संख्या सबसे ज्यादा है.

ऐसे में आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री एवं हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. ऐसे में अक्षरा की एक झलक पाने के लिए उनके चाहनेवाले बेताब रहते हैं और किसी भी हद से गुजर सकते हैं. अक्षरा के सोशल मीडिया पोस्ट पर उनके दीवानों के लाइक और कमेंट देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनको चाहनेवाले कितने लोग हैं. इंस्टाग्रम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 5 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षरा सिंह स्कूटी से भागती नजर आ रही हैं और उनके पीछे लोग भागते नजर आ रहे हैं. दरअसल अक्षरा सिंह नगर निकाय चुनाव के क्रम में बिहार के बेतिया पहुंची थीं जहां यह नजारा देखने को मिला. भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह बेतिया एक प्रत्याशी के प्रचार के लिए पहुंची थीं. यहां वह एक रैली में शामिल हुईं. इसके बाद अचानक यहां भगदड़ मच गई हालात इतने बेकाबू हो गए कि अक्षरा को यहां से छिपकर भागना पड़ा.

ऐसे हालात के पीछे यहां रैली में उमड़ी भारी भीड़ बनी. इससे बचने के लिए अक्षरा को स्कूटी से भागना पड़ा. इस भागम भाग में अक्षरा सिंह चप्पल तक नहीं पहन सकीं. बता दें कि इस रैली में भगदड़ क्यों मची इसका तो पता नहीं चल पाया है लेकिन अक्षरा सिंह का पीछा कर रही भीड़ को देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि ये सभी उनके चाहने वाले थे और उनकी एक झलक पाने को बेताब थे.

ये भी पढ़ें- नए साल से पहले इन दो न्यू ईयर सॉन्ग ने मचाया हंगामा, अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल

Trending news