अक्षरा सिंह ने सौरभ से कहा 'ओ गधा है', व्यूज चंद दिनों में 1 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332211

अक्षरा सिंह ने सौरभ से कहा 'ओ गधा है', व्यूज चंद दिनों में 1 मिलियन के पार

  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है वह अक्षरा सिंह आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाने वालीं अक्षरा का खूमार आज भी दर्शकों पर छाया हुआ है.

अक्षरा सिंह ने सौरभ से कहा 'ओ गधा है', व्यूज चंद दिनों में 1 मिलियन के पार

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है वह अक्षरा सिंह आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाने वालीं अक्षरा का खूमार आज भी दर्शकों पर छाया हुआ है. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास काम की भरमार है. इसके साथ ही अक्षरा कई सिंगल्स के साथ भी लगातार यूट्यूब पर आती रहती हैं और इनके गाने के वीडियो रिलीज के साथ ही जमकर वायरल होते रहते हैं. 

अक्षरा सिंह की सुपरहॉट अदाओं के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. एक समय पर पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते थे. आज यह जोड़ी अलग हो चुकी है लेकिन इनकी दीवानगी दर्शकों के मन पर आज भी है.  अक्षरा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उनका होना किसी भी फिल्म या वीडियो के सुपरहिट होने की गारंटी होती है. आपको बता दें कि यूट्यूब पर अक्षरा सिंह की सुपरहॉट अदाओं से भरा एक भोजपुरी गाना 'ओ गधा है' रिलीज के बाद से अब तक वायरल हो रहा है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज से भी सजाया है. गाने के वीडियो में सौरभ रॉयल का बेहतरीन अंदाज और अक्षरा सिंह की सेक्सी अदा देखकर आपको पसीना आ जाएगा. बता दें कि इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह कह रही हैं कि मुस्कुराना तो लड़कियों की अदा है इसे जो प्यार समझे वह गधा है.  

अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाने 'ओ गधा है' के बोल विक्की विशाल ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं. यह गाना आज दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस गाने के वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को एडिट रिषु सिंह ने किया है. इसको कोरियोग्राफ रौनक राउत ने किया है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी बोले अंजना से 'मन बिगाड़ देले बाड़ू चुम्मा देके', वीडियो वायरल 

अक्षरा सिंह के इस सुपरहिट गाने 'ओ गधा है' के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 1,191,050 से ज्यादा व्यूज और 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

Trending news