Akshara Singh ने इस स्पेशल अंदाज में दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, मां दुर्गा का रूप धारण कर शेयर किया वीडियो
Advertisement

Akshara Singh ने इस स्पेशल अंदाज में दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, मां दुर्गा का रूप धारण कर शेयर किया वीडियो

Akshara Singh: देशभर में नवरात्रि का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. माता के भक्त सुबह से ही मंदिरों में दर्शन के लिए लाइन लगाकर खड़े हैं. नौ दिनों तक चलने वाले इस महापर्व पर्व को लेकर आम से लेकर खास सभी लोग एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Akshara Singh ने इस स्पेशल अंदाज में दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, मां दुर्गा का रूप धारण कर शेयर किया वीडियो

पटना:Akshara Singh: देशभर में नवरात्रि का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. माता के भक्त सुबह से ही मंदिरों में दर्शन के लिए लाइन लगाकर खड़े हैं. नौ दिनों तक चलने वाले इस महापर्व पर्व को लेकर आम से लेकर खास सभी लोग एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस मौके पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी. 

मां दुर्गा का रूप धारण कर शेयर किया वीडियो
अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, नवरात्रि की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं. माता रानी आप सभी जीवन में ढेरों खुशियां लाए. जय माता दी. इस वीडियो के कैप्शन में अक्षरा सिंह ने जय माता दी लिखा है. अक्षरा सिंह इस वीडियो में मां दुर्गा के रूप में दिख रही है. उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अक्षरा के इस वीडियो पर फैंस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा और प्रियंका सिंह का गाना 'पगला पंडाल में' हो रहा वायरल

मां दुर्गा को समर्पित कर रही रिलीज
वहीं नवरात्रि के अवसर पर अक्षरा सिंह लगातार माता दुर्गा को समर्पित गाने गा रही हैं. फैंस उनके भक्ति गीत खुब पसंद आते हैं. उनका नया देवी गीत 'चल माई के चुनरी चढ़ावे' (Chala Maai Ke Chunari Chadhawe) यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा उन्होंने 'छुम छुम बाजे पैजनियां रे' (Chhum Chhum Baaje Paijaniya Re) गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा अक्षरा सिंह हाल ही में वायरल हुए एमएमएस को लेकर खूब सुर्खियों में रही है. हालांकि उन्होंने उस को फेक बताया था. 

ये भी देखे

Trending news