पति मोनालिसा का और रोमांस कर रही आम्रपाली दुबे, 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर देखिए
Advertisement

पति मोनालिसा का और रोमांस कर रही आम्रपाली दुबे, 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर देखिए

भोजपुरी सिनेमा का जितनी तेजी से विस्तार हो रहा है. इसके कंटेंट में भी उतनी तेजी से बदलाव हो रहा है. अब क्षेत्रीय सिनेमा के दायरे से बाहर निकलकर भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे ग्लोबली परफॉर्म कर रही है. भोजपुरी सिनेमा के पास दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है.

पति मोनालिसा का और रोमांस कर रही आम्रपाली दुबे, 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर देखिए

पटना : भोजपुरी सिनेमा का जितनी तेजी से विस्तार हो रहा है. इसके कंटेंट में भी उतनी तेजी से बदलाव हो रहा है. अब क्षेत्रीय सिनेमा के दायरे से बाहर निकलकर भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे ग्लोबली परफॉर्म कर रही है. भोजपुरी सिनेमा के पास दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में बॉलीवुड के बाद इस सिनेमा के पास दर्शकों की संख्या सबसे ज्यादा है और यह दर्शक वर्ग भारत या भोजपुरी भाषी राज्यों में नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में रहते हैं. ऐसे में अब समाज के ज्वलंत मुद्दे पर भोजपुरी में भी फिल्में बनने लगी है. इन फिल्मों के जरिए समाज को एक संदेश देने का काम किया जाता है. बता दें कि आम्रपाली दुबे की फिल्म 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म से समाज को एक खास संदेश देने के लिहाज से बनाया गया है. फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है और इसने रिलीज के बाद से ही धमाका मचा दिया है. फिल्म का विषय चाइल्ड फर्टिलिटी है, जिसकी वजह से आज भी समाज में कई रिश्ते टूट रहे हैं और इसी को लेकर फिल्म के जरिए एक संदेश देने की कोशिश की गई है. फिल्म में विशेष तौर पर मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह, आम्रपाली दुबे और रितेश पांडे नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि विक्रांत सिंह मोनालिसा के पति हैं और उनको इस फिल्म में भोजपुरी की सुपरहॉट मल्लिका आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते आप देख सकते हैं.

बता दें कि 'दाग़ एगो लांछन' फिल्म में रितेश पांडेय, आम्रपाली दुबे, रक्षा गुप्ता, विक्रांत सिंह राजपूत, अमित शुक्ला, रंभा साहनी और अन्य कई कलाकारों ने काम किया है. फिल्म का य ट्रेलर हंगामेदार है. फिल्म में रवि किशन भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म का संगीत ओम झा ने दिया है. वहीं फिल्म के गीत प्यारेलाल यादव, अरविंद तिवारी, सत्या सावरकर, विनय निर्मल ने लिखा है. इस फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं, वहीं इसका निर्माता निशांत उज्जवल ने किया है. फिल्म के लेखक मनोज के कुशवाहा हैं. वहीं इसके कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. फिल्म के इस ट्रेलर वाले वीडियो को एंटर 10 रंगीला ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 12 फरवरी को रिलीज किया गया है. जहां यह वीडियो अभी तक वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Top 2 Bhojpuri Stars Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में कौन है बेहतर? भोजपुरी के इन दो होली गानों से जानें

Trending news