Bhojpuri Film: अंकुश राजा और ऋतु सिंह की धार्मिक फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक जारी
Advertisement

Bhojpuri Film: अंकुश राजा और ऋतु सिंह की धार्मिक फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक जारी

Bhojpuri Film: 'जय मां ताराचंडी' फिल्म दुर्गा पूजा पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अंकुश राजा, ऋतु सिंह, प्रीती मौर्य, स्वेता म्हारा, बीना पांडेय, अनूप अरोड़ा, पूनम सिंह, देव सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

Bhojpuri Film: अंकुश राजा और ऋतु सिंह की धार्मिक फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक जारी

पटना: रक्षाबंधन के अवसर पर भोजपुरी फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. इस फिल्म में दर्शकों को शक्ति की देवी दुर्गा की महिमा देखने को मिलेगी. फिल्म फर्स्ट लुक में मां ताराचंडी की एक त्रिशूल के साथ छवि प्रस्तुत की गई है, इस फिल्म में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) नजर आने वाले हैं. बता दें कि अंकुश राजा इन दिनों अपनी फिल्में और वेब सीरीज को लेकर चर्चा मे बने हुए हैं. 

'जय मां ताराचंडी' में स्वेता म्हारा
बबली गर्ल ऋतु सिंह भी फिल्म 'जय मां ताराचंडी' में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इस फिल्म में भोजपुरी की न्यू कमर स्वेता म्हारा भी महत्वपूर्ण हिस्सा होने वाली हैं . स्वेता म्हारा हाल के दिनों अपनी अदाकारी और अदाओं से सबों के दिलों में बस गई हैं. अजय गुप्ता, उमा गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता फिल्म के निर्माता हैं. उन्होंने कहा कि हम  'जय मां ताराचंडी' फिल्म को बड़े स्केल पर लेकर आने वाले हैं. फिल्म के लिए तैयारी जोर शोर से चल रही है. हम जनता के बीच एक ऐसी फिल्म लाने जा रहे हैं, जिसमें लोगों को माता रानी के वैभव का नया अंदाज देखने को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda के साथ अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल, एक्टर ने कहा- बहुते मजा आया...

दुर्गा पूजा पर फिल्म रिलीज 
फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का लेखन और निर्देशन अजय सिंह ने किया है. फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि आधुनिक तकनीक और सिनेमाई अप्रोच से फिल्म की प्रस्तुति  होगी. फिल्म में वीएफएक्स का भी खूब प्रयोग होगा. यह एक अलग तरह की फिल्म होने वाली है. अपनी फिल्म में हमने न्यू जेनरेशन के कलाकारों को कास्ट किया है. सभी कलाकार आज यूथ के दिलों पर राज करते हैं. फिल्म के गाने काफी सुरीले हैं.  शेखर, मधुर और आशुतोष तिवारी ने फिल्म के गानों का लिरिक्स लिखा है. वहीं साजन मिश्रा ने गानों को म्यूजिक दिया है. फिल्म को दुर्गा पूजा पर रिलीज किया जाएगा.  फिल्म में अंकुश राजा, ऋतु सिंह, प्रीती मौर्य, स्वेता म्हारा, बीना पांडेय, अनूप अरोड़ा, पूनम सिंह, देव सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

Trending news