Bhojpuri Gana: कल्लू के नए सावन गीत गाने 'दीवाने भोलेनाथ के' का टीजर रिलीज, कल्लू का जबरदस्त स्वैग
Advertisement

Bhojpuri Gana: कल्लू के नए सावन गीत गाने 'दीवाने भोलेनाथ के' का टीजर रिलीज, कल्लू का जबरदस्त स्वैग

Bol Bum Song 2022: सावन के पावन महीने में पूरा देश भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. सावन महीने में हर दिन भोलेनाथ को समर्पित नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहा है.

Bhojpuri Gana: कल्लू के नए सावन गीत गाने 'दीवाने भोलेनाथ के' का टीजर रिलीज, कल्लू का जबरदस्त स्वैग

पटना: Bol Bum Song 2022: सावन के पावन महीने में पूरा देश भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. सावन महीने में हर दिन भोलेनाथ को समर्पित नए भोजपुरी गाने रिलीज हो रहा है. इसी बीच भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) ने अपना नया गाना 'दीवाने भोलेनाथ के' (Deewane Bholenath ke)का ट्रेलर रिलीज किया है. गाने के 43 सेकेंड के ट्रेलर में कल्लू का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. बता दें कि कल्लू ने छोटी उम्र से ही अपनी गायकी से फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. उनका हर गाना रिलाज होते ही यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. 

8 अगस्त को रिलीज होगा 'दीवाने भोलेनाथ के'
कल्लू का गाना 'दीवाने भोलेनाथ के' (Deewane Bholenath ke) 8 अगस्त को रिलीज होगा. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. गाने के रिलीज होने से पहले उसका 43 सेकेंड का टीजर रिलीज किया गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर में कल्लू का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर में कल्लू का अंदाज को देखने के बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना 'मेकअप करके देवघर जाली' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार 
'दीवाने भोलेनाथ के' (Deewane Bholenath ke) के ट्रेलर को अब तक 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ इस गाने के बोल आर आर पंकज ने लिखा है और प्रियांशु सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. बता दें कि सावन महीने में कल्लू (Arvind Akela Kallu) लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. बोबो के भक्तों को उनके खूब पसंद आ रहे हैं. 

Trending news