नम्रता ने बेली डांस कर ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू
Advertisement

नम्रता ने बेली डांस कर ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

नम्रता मल्ला ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ट्रेंडिंग म्यूजिक ट्यून पर खुले आसमान में डांस करती नजर आ रही हैं. शॉट्स पहने नम्रता मल्ला का लुक स्टनिंग लग रहा है. नम्रता मल्ला ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग अलग पोज दिए हैं.

नम्रता ने बेली डांस कर ढाया कहर, फैंस हुए बेकाबू

पटना : एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी वूमेन कहा जाता है आए दिन अपनी अदाओं और बोल्डनेस से नम्रता इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फोटो-वीडियो के साथ ही अपनी एक्टिविटी भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें नम्रता ने शॉर्ट पहनकर बेली डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है.

खुले सामान में नम्रता ने किया डांस 
नम्रता मल्ला ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ट्रेंडिंग म्यूजिक ट्यून पर खुले आसमान में डांस करती नजर आ रही हैं. शॉट्स पहने नम्रता मल्ला का लुक स्टनिंग लग रहा है. नम्रता मल्ला ने इस लेटेस्ट वीडियो में कई अलग अलग पोज दिए हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है. बता दें कि अपने कंप्लीट लुक के लिए नम्रता मल्ला ने बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं.

नम्रता का लुक्स लोगों को कर रहा काफी अट्रैक्ट
बता दें कि वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस शॉट्स में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. नम्रता का ये कातिलाना लुक्स लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीरों को अब तक इंस्टाग्राम पर 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

फैंस कर रहे जमकर तारीफ
नम्रता का ये वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने नम्रता की तारीफ करते हुए लिखा बूटीफुल, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें बहुत सुंदर लिखा है. कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. फैंस इसी तरह से एक के बाद एक नम्रता की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इससे पहले पहले नम्रता ने योग करते हुए फोटोशूट कराया था, जिसमें पहले बड़ी खूबसूरती पोज के साथ योग करती नजर आई और हमेशा की तरह फैंस ने उनकी इन तस्वीरों की भी जमकर तारीफ की थी.

ये भी पढ़िए- Independence Day 2022: आजादी की लड़ाई में शामिल बिहार के पांच स्वतंत्रता सेनानी, जानें इनके बारे में

Trending news